CISF अधिकारीयों से दुखी हुई सुधा चंद्रन, पीएम नरेंद्र मोदी से कर डाली ये अपील

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन इंडस्ट्री में बहुत सक्रीय हैं। वह प्रशंसकों संग सोशल मीडिया पर कनेक्टेड रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने स्वयं का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी से एक विशेष अपील करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सुधा चंद्रन जब भी काम के संबंध में फ्लाइट से ट्रैवल करके बाहर जाती हैं तो हर बार उन्हें CISF के लोग रोक लेते हैं तथा उनके आर्टिफिशियल लिंब को उतारने एवं उसे चेक कराने के लिए बोलते हैं। 

बता दे कि सुधा चंद्रन का एक रोड एक्सीडेंट में पैर कट गया था, जिसके पश्चात् उन्हें आर्टिफिशियल लिंब का सहारा लेना पड़ा, मगर इसके बड़ा भी उन्हें उनके सपने पूरे करने से कोई नहीं रोक पाया। सुधा चंद्रन अभिनेत्री होने के साथ एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं। सुधा चंद्रन ने वीडियो साझा करते हुए बताया, "गुड इवनिंग। मैं जो बोलने जा रही हूं, यह बेहद ही निजी नोट है। मैं अपनी यह बात अपने पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी से बोलना चाहती हूं। मेरी यह अपील प्रदेश एवं केंद्र सरकार दोनों से है। मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर एवं अभिनेत्री हूं।"

आगे बताते हुए सुधा चंद्रन ने कहा कि मैंने अपनी फील्ड में इतिहास रचा है, क्योंकि मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस कर देश को गर्व महसूस कराया है, मगर जब भी मैं काम के संबंध से बाहर जाती हूं तो हर बार हवाईअड्डे पर मुझे रोका जाता है तथा हर बार मैं CISF अधिकारीयों से निवेदन करती हूं कि आप मेरा ईटीडी टेस्ट कर लीजिए आर्टिफिशियल लिंब के लिए तो वह मेरे से उसे उतारकर दिखाने के लिए बोलते हैं। क्या यह सही है मोदी जी? क्या हम इसके बारे में बात कर रहे हैं? क्या इसी प्रकार एक महिला दूसरी महिला को इज्जत देती है? मोदी जी मेरा निवेदन रिक्वेस्ट है कि जिस प्रकार आप एक सीनियर सिटिजन को कार्ड देकर उसे सम्मानित करते हैं, उसी प्रकार हम लोगों के लिए कुछ न कुछ व्यवस्था की जाए।

TVS मोटर कंपनी ने जीता इंडिया ग्रीन एनर्जी अवार्ड

The Kapil Sharma Show: कीकू शारदा ने उड़ाया कंगना का मजाक

इस मशहूर अभिनेत्री ने मुंडवाया अपना सिर! देखकर हैरत में पड़े फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -