शमिता-विशाल के साथ मुख्य घर में पहुंचे ये दो प्रतियोगी

टेलीविज़न जगत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ रोचक होता जा रहा है। शो में प्रत्येक बार की भांति दोस्ती, प्यार, नफरत तथा गुस्से के कई रूप देखने को मिल रहे हैं। आज का एपिसोड शो का बहुत विशेष रहा है। बिग बॉस प्वाइंट के पहले राउंड में निशांत इसको कैंसिल कर देते हैं। तेजस्वी को जय की प्रतिक्रिया से बहुत दुख होता है वह बोलती हैं कि उनको जय से ये आशा नहीं थी। वहीं निशांत के निर्णय से शमिता और विशाल बहुत नाराज होते हैं।

वहीं करण को जय काफी समझाने का प्रयास करते हैं कि 5 लाख रुपये कटवाकर उनको मुख्य घर में नहीं जाना चाहिए। जबकि करण ये बोलते हैं कि वो अपनी जेब से वो पैसे देंगे। मगर जिसके लिए वैल्यू होगी। यहां भी करण का तेजस्वी देती हैं। वहीं जय सिंबा एवं बाकी के घरवालों को भी इसके लिए अपनी ओर करने का प्रयास करते हैं।

वही दूसरे राउंड में करण एवं तेजस्वी जीतते हैं तथा उनको मुख्य घर का मार्ग प्राप्त हो जाता है। घर के मुख्य घर में घुसते ही करण एवं तेजा का विशेष अंदाज देखने को मिला। जय बाद में फैसला लेते हैं कि वह प्रतीक को कोई भी राउंड नहीं जीतने देंगे एवं ऐसा करने में वो सफल भी होते हैं। इसके पश्चात् प्रतीक और जय के बीच खूब बहस होती है। तत्पश्चात, तीसरे राउंड में विशाल एवं शमिता घर के भीतर चले जाते हैं। जैसे ही दूसरे का आरम्भ होता है बिग बॉस बताते हैं कि इस राउंड को जीतने वाली जोड़ी से 7 लाख रुपये प्राइज मनी से काट दिए जाएंगे।

CISF अधिकारीयों से दुखी हुई सुधा चंद्रन, पीएम नरेंद्र मोदी से कर डाली ये अपील

TVS मोटर कंपनी ने जीता इंडिया ग्रीन एनर्जी अवार्ड

The Kapil Sharma Show: कीकू शारदा ने उड़ाया कंगना का मजाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -