मोनी रॉय की अदाओं ने किया फैंस का हाल बेहाल, बोले- नशा ये प्यार का नशा है...

टेलीविज़न जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनी रॉय के बहुत चाहने वाले हैं। अभिनेत्री ने लोगों को अपनी सुंदरता से दीवाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मोनी रॉय अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। प्रशंसकों को मोनी का बहुत बोल्ड अवतार बहुत पसंद आ रहा है। 

वही अभिनेत्री मोनी रॉय के हाल के फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अभिनेत्री की ये फोटोज बहुत बोल्ड और ग्लैमरस हैं। अभिनेत्री मोनी रॉय के बॉडी फिगर की लोग प्रशंसा करते नहीं थक रहे। वहीं उनके एक्सप्रेशन भी फोटोज में किलर है। मौनी को देखने के पश्चात् लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे। अभिनेत्री मोनी रॉय के प्रशंसक उनकी फिटनेस और फिगर की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। वैसे मोनी ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इन फोटोज में अभिनेत्री का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अभिनेत्री मोनी रॉय की जुल्फें बिखरी दिखाई दे रही हैं। वहीं वो अपनी कातिलाना निगाहों से फैंस को घायल कर रही हैं। कई प्रशंसकों ने उनकी आखों को नशीला बताया है। बता दें, हाल में ही मोनी रॉय का एक सांग रिलीज हुआ है। सांग के बोल हैं 'दिल गलती कर बैठा है।।।' लोगों को सांग बेहद पसंद आ रहा है। जुबिन नौटियाल ने ये गाना गाया है। इससे पहले अभिनेत्री 'बैठे-बैठे' और 'पतली कमरिया' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं। वैसे मोनी रॉय ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी बहुत दिनों पहले ही पूरी कर ली थी, जो शीघ्र ही रिलीज होगी।

शमिता-विशाल के साथ मुख्य घर में पहुंचे ये दो प्रतियोगी

CISF अधिकारीयों से दुखी हुई सुधा चंद्रन, पीएम नरेंद्र मोदी से कर डाली ये अपील

TVS मोटर कंपनी ने जीता इंडिया ग्रीन एनर्जी अवार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -