शादी के 12 साल बाद डेलनाज ने लिया तलाक, 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रहती हैं लिव-इन में
शादी के 12 साल बाद डेलनाज ने लिया तलाक, 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रहती हैं लिव-इन में
Share:

डेलनाज़ ईरानी को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने कई बेहतरीन शोज में काम किया है जो आपने देखे ही होंगे. डेलनाज़ ईरानी अब बहुत कम दिखाती देती हैं लेकिन एक समय में वह हर दूसरे शो में आती थीं और सभी का दिल जीत जाती थीं. डेलनाज़ ईरानी का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 4 सितंबर 1972 में हुआ था और आज वह अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि डेलनाज़ ईरानी ने साल 1998 में टीवी एक्टर राजीव पॉल से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी अधिक समय तक चल ना सकी और दोनों अलग हो गए. जी दरअसल राजीव पॉल से डेलनाज ईरानी की मुलाकात साल 1993 में एक फेमस शो परिवर्तन के सेट पर हुई थी.

उसके बाद दोनों ने साल 1998 में शादी की और 12 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. उस समय डेलनाज ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया था. वहीँ राजीव से अलग होने के बाद डलनाज उन्ही के साथ 'बिग बॉस' सीजन 6 में नजर आईं थीं. वहीँ अपने पति से अलग होने के बाद डेलनाज़ ने डीजे पर्सी ककरिया को डेट करना शुरू कर दिया और अब दोनों रिलेशनशिप में हैं. आपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे को पिछले सात सालों से डेट कर रहे हैं.

केवल यही नहीं बल्कि डेलनाज ईरानी और पर्सी ककरिया ने अब साथ रहना शुरू कर दिया है. जी हाँ, इस समय दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. वहीँ यह भी खबरें हैं कि दोनों साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अब बात करें काम के बारे में तो डेलनाज टीवी शो 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' में नजर आ चुकीं हैं इसके अलावा वह 'कल हो ना हो', 'हमको दीवाना कर गए', 'मिलेंगे-मिलेंगे' और 'रा वन' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

यूएस ओपन: शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में नाओमी ओसाका ने किया प्रवेश

श्रद्धा कपूर ने इस अनोखे अंदाज में शक्ति कपूर को जन्मदिन पर किया विश

पीएम मोदी ने दिया था PM केयर्स फंड में पहला डोनेशन, दान की थी इतनी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -