यूएस ओपन: शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में नाओमी ओसाका ने किया प्रवेश
यूएस ओपन: शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में नाओमी ओसाका ने किया प्रवेश
Share:

पूर्व चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका ने यूएस ओपन के तीसरे पड़ाव में एंट्री कर ली है. दूसरे पड़ाव में नाओमी ओसाका ने इटली की कैमिला जिओर्जी को सरलता से सीधे सेटों में छह-एक, छह-दो से पराजित किया .

नाओमी ओसाका ने प्रारंभ से ही आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया हैं. उन्होंने मुकाबले के शुरुआती 5 गेमों में से एक भी नहीं हारा हैं. ओसाका ने पहले सेट में केवल 4 फाऊल करे हैं. ओसाका, जिन्हें बीते सप्ताह वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के फाइनल से घुटने की चोट के वजह से बाहर होना पड़ा था, उन्होंने कैमिला के विरुद्ध मुकाबले में थकान के कोई संकेत नहीं दिखाए. उन्होंने मुकाबले में 4  शानदार ऐस मारे है. मुकाबले के बाद ओसाका ने इस बारें में बोला, "मेरी सर्विस बेहद अच्छी थी. मैं अपने खेल से बेहद खुश हूं. मुझे लगा कि मैं रियल में बेहद सकारात्मक थी. " अगले पड़ाव में ओसाका का सामना युक्रेन की मार्टा कोस्तयुक से होने वाला हैं. नाओमी ओसाका ने नस्लीय अन्याय के विरुद्ध अपनी लड़ाई को और अधिक बढ़ावा दिया है. बुधवार को यूएस ओपन का अपना दूसरे दौर का मैच जीतने से पहले ओसाका "एलीजा मैकक्लेन" नाम का एक मास्क पहन कर स्टेडियम में एंट्री ली थी.

बता दें की ओसाका ने यह फेस मास्क अश्वेत व्यक्ति "मैकक्लेन" को समर्पित किया, जिन्हें साल 2019 में अमेरिकी प्रदेश कोलोराडो में पुलिस ने मार दिया था. ओसाका ने इस बारें बोला, "मुझे लगता है कि टेनिस विश्व भर के लोग देखते हैं. ऐसी चीजें जिन्हें हम नॉर्मल सोचते हैं, वे शायद विदेश में सामान्य नहीं होती. "

ब्राजील ने लिया बड़ा फैसला, पुरुषों की फुटबॉल टीम के बराबर महिलाओं को मिलेगा वेतन

तीसरी बार चीनी एप्स के भारत में प्रतिबंधित होने पर तिलमिलाया ड्रैगन

बबीता फोगाट ने की खेल रत्न अवार्ड के नाम को बदलने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -