श्रद्धा कपूर ने इस अनोखे अंदाज में शक्ति कपूर को जन्मदिन पर किया विश
श्रद्धा कपूर ने इस अनोखे अंदाज में शक्ति कपूर को जन्मदिन पर किया विश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का आज बर्थडे है. आज शक्ति कपूर अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शक्ति को बर्थडे की शुभकामनायें दी है. वही इस बीच उनकी बेटी तथा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी फादर को बर्थडे की शुभकामनायें दी है. 

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर शक्ति कपूर की एक ओल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें वो बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. ग्रीन रंग की ढीली सी शर्ट, आखों पर चश्मा लगाए अभिनेता की ये तस्वीर उनके जवानी के दिनों के समय की है. तस्वीर साझा करने के साथ श्रद्धा ने पापा को बताया है कि वो उनके लिए कितने स्पेशल हैं. तस्वीर के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कीमती बापू. मेरे सुपर होने के लिए तथा यूनिवर्स के बेस्ट पापा होने के लिए आपको शुक्रिया’.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्म उद्योग में नकारात्मक किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने मूवीज में न केवल विलेन बल्कि अपनी कॉमेडी से भी ऑडियंस को खूब हंसाया है. शक्ति कपूर ने हर भूमिका को बख़ूबी से निभाया है. इसी के साथ शक्ति कपूर को कई स्टार ने बधाई दी है, तथा श्रद्धा के इस अनोखे अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ शक्ति कपूर ने अपने जीवन में कई उपलब्धिया हासिल की है. साथ ही उनकी फिल्मों को लोगों का बहुत प्यार मिला है, तथा प्रशंसकों द्वारा उन्हें आज ढेरो बधाई दी जा रही है.

सोनू सूद से फैन ने माँगा IPHONE, एक्टर बोले- 'मुझे भी चाहिए...'

विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -