बीजेपी के लिए बड़ी विडंबना, इस बार भी कायम रह सकता है 22 साल पुराना  वनवास
बीजेपी के लिए बड़ी विडंबना, इस बार भी कायम रह सकता है 22 साल पुराना वनवास
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी, लेकिन सिर्फ 8 वर्ष पुरानी आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी  को बुरी तरह से पछाड़ दिया है. वहीं दिल्ली विधानसभा चुनावों में मतगणना जारी है. वहीं अब के रुझानों में आप बढ़त हासिल किए हुए है. जंहा इस बीच, भाजपा कार्यालय में लगे पोस्टर से पता चल रहा है कि भाजपा ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में AAP ने 70 में से 50 सीटों पर बढ़त (सुबह 9:45 बजे तक) हासिल की है.

भाजपा के पोस्टरों ने चर्चोंओं को दिया जन्म: मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दिल्ली के भाजपा कार्यालय पर पोस्टर लगाए गए हैं. उन पर लिखा है- जीत से हम अहंकारी नहीं और हार से हिम्मत हारते नहीं. इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा ने पहले ही अपनी हार मान ली है. हम आपको बता दें कि मतगणना से पहले ही भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने जीत का दावा किया था.

दिल्ली में बीजेपी का वनवास कायम!: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  दिल्ली में 3 महापालिका और 7 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का वर्चस्व है. लेकिन भाजपा का विधानसभा में झंडा फहराना उसकी असफलता का संकेत है. जंहा यह भी कहा गया है कि भाजपा ने दिल्ली में पहली विधानसभा चुनाव, यानी 1993 में अपनी आखिरी जीत हासिल की थी. इसी कार्यकाल में, भाजपा ने दिल्ली को तीन मुख्यमंत्री- मदन लाल खुराना, साहिब सिंह वर्मा और सुषमा स्वराज दिए थे. इसके बाद लगातार तीन बार, दिवंगत नेता शीला दीक्षित के नेतृत्व में कांग्रेस सत्ता में आई. पश्चात् साल 2013 और साल 2015 में केजरीवाल मुख्यमंत्री बने और शायद इस बार भी दिल्ली की गद्दी उनके पास ही जाने वाली है.

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

BJP विधायक पर भड़की महिला, कहा- 'होटल में बुलाकर बार-बार रेप...'

मंत्री पहुंचे गौशाला उट्घाटन में, लेकिन गौशाला में नहीं मिली एक भी गाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -