Share:
जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स
जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

हिंदी सिनेमा के स्टार्स की रील लाइफ लव स्टोरी तो सभी देखते ही हैं, परन्तु इनमें कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने पर्दे पर ही नहीं बल्क‍ि असल जिंदगी में भी अपने को-स्टार्स को हमसफर चुना है. इसके अलावा  वैलेंटाइन वीक पर आइए जाने उन बॉलीवुड लव-बर्ड्स के बारे में जिन्होंने अपने प्यार को हर कीमत पर पूरा किया है. 

सैफ-करीना
सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है. इसके अलावा करीना संग शादी करने से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी. वही दोनों का तलाक हो चुका था. इसके साथ ही तलाक के बाद भी सैफ का नाम कई मॉडल्स के साथ जोड़ा जा चुका है. परन्तु करीना के साथ उनकी किस्मत पहले ही तय थी. वही दो-तीन साल डेट करने के बाद दोनों ने अक्टूबर 2012 में शादी कर ली.

ऐश्वर्या-अभ‍िषेक
ऐश्वर्या राय और अभ‍िषेक बच्चन के प्यार की शुरुआत भी फिल्म के सेट पर ही हुई थी. इसके अलावा धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली.

धमेंद्र- हेमा
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने दौर की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक थीं. वही उनकी खूबसूरती पर धमेंद्र फिदा थे. इसके साथ ही शादीशुदा होने के बावजूद धमेंद्र ने हेमा को शादी के लिए पूछा. हेमा भी धमेंद्र को पसंद करती थीं सो उन्होंने शादी के लिए हां कर दी.

नीतू-ऋष‍ि
एक्टर ऋष‍ि  कपूर और नीतू कपूर का अफेयर भी फिल्म के सेट पर ही शुरू हुआ था. इसके साथ ही ऋष‍ि हमेशा सेट पर नीतू को टीज किया करते थे. परन्तु इन सबके बाद भी नीतू को ऋष‍ि से प्यार हो गया. घरवालों की रजामंदी के बाद दोनों ने शादी कर ली.

रितेश-जेनेलिया
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी. वही सेट पर ही दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई. इसके साथ ही अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद दोनों सेलेब्स के परिवार वालों ने उनकी शादी को मंजूरी दी और रितेश-जेनेलिया की शादी फरवरी 2012 में हो गई.

सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर, दोनों एक थाली में खाते आये नजर

इम्तियाज ने लीक से हटकर एक्ट्रेस के किरदारों को पिरोया, लव स्टोरी के यूं बदल दिए समीकरण

सामने आई कल्कि की बेटी की पहली तस्वीर, कैप्शन में लिखा- '17 घंटों के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -