मंत्री पहुंचे गौशाला उट्घाटन में, लेकिन गौशाला में नहीं मिली एक भी गाय
मंत्री पहुंचे गौशाला उट्घाटन में, लेकिन गौशाला में नहीं मिली एक भी गाय
Share:

दतिया: ग्राम बिछोंदना में आवारा गौवंश की सुरक्षा के लिए उठाया कदम जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के आवारा गौवंश के लिए गोशाला का निर्माण किया गया है. वही सोमवार को जिले के प्रवास पर आए प्रदेश के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव गोशाला विहीन गो शाला का लोकार्पण कर चलते बने. मंत्री ने ग्राम बिछोंदना में गोशाला का लोकार्पण किया. वही यह जिले में पहली नवनिर्मित गो शाला है, जिसके निर्माण में 27.22 लाख रुपए की लागत से किया गया है. गो शाला के साथ मंत्री ने 6.55 लाख रुपए की लागत से बने आंगनवाड़ी भवन का भी लोकार्पण किया है.

लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए पशुपालन मंत्री ने बताया कि आगामी डेढ़ दो साल में एक भी निराश्रित गोवंश खेत एवं सड़क पर दिखाई नहीं देगा और अपनी फसलों की रखवाली की जरुरत नहीं पड़ेगी. इस समारोह पर भांडेर विधायक रक्षा संतराम सरोनिया, सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव, पूर्व मंत्री केसरी चौधरी सहित अधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि भी सम्मलित हुए. जब मंत्री समारोह में पहुंचे तो वह एक भी गाय नहीं दिखी तो उन्होने वहां मौजूद अधिकारियों से सवाल जवाब किया.

पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने सोमवार को दतिया प्रवास के दौरान कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक ली. इस बीच पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने विभागीय योजनाओं की समीक्षा भी  की गई. वही उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि गोशाला निर्माण के लिए भूमि चयन में सावधानी बरती जाये. पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने गोशालाओं के निर्माण की धीमी गति पर भी सवाल उठाये और नाराजगी भी जाहिर की. वही इस कार्य को तेजी से किये जाने के भी निर्देश दिए ताकि अन्य क्षेत्रों में गोशालाओं का निर्माण शीघ्र कराया जा सके.

Delhi Election Result Live : शीला दीक्षित के समय गुलजार रहता था कांग्रेस कार्यालय, आज पसरा है सन्नाटा

शुरुआती रूझानों में जानिए कौन है आगे और कौन है पीछे, मतगणना है जारी

दिल्ली चुनाव Live: आप 32 और 10 पर भाजपा आगे, विजय गोयल ने किया BJP की जीत का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -