BJP विधायक पर भड़की महिला, कहा- 'होटल में बुलाकर बार-बार रेप...'
BJP विधायक पर भड़की महिला, कहा- 'होटल में बुलाकर बार-बार रेप...'
Share:

यूपी के भदोही से अपराध का जो सनसनीखेज मामला सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में बीजेपी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों पर तलवार लटकी हुई है. जी दरअसल वाराणसी की रहने वाली एक विधवा महिला ने विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में महिला ने बताया कि साल 2017 में चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उसके साथ रेप किया गया है और इस मामले में महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है, जिसे भदोही के एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को जांच सौंप दी है.

खबरों के मुताबिक महिला वाराणसी की रहने वाली है. वहीं महिला सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत पत्र दिया जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इस मामले में महिला का कहना है कि, ''वह 2014 में ट्रेन से मुंबई जा रही थी. ट्रेन में उसकी मुलाकात विधायक के भतीजे संदीप तिवारी से हुई. ट्रेन के सफर में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए. उसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी और एक दिन विधायक के भतीजे ने उसे शादी का आग्रह किया. उसके बाद विधायक के भतीजे ने शादी का झांसा देकर कई साल तक महिला का शारीरिक शोषण किया.''

इस मामले में आगे महिला ने कहा विधानसभा चुनाव के दौरान 2017 में विधायक का भतीजा मुंबई से भदोही आया था और विधायक के भतीजे ने उसे भदोही बुलाकर शहर के एक होटल में करीब एक महीने तक रखा. चुनाव के दौरान विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने होटल में आकर उसके साथ सबसे पहले रेप किया था. उसके बाद उनके परिवार के कई लोगों ने अलग-अलग दिनों में आकर रेप किया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी है.

कांग्रेस नेताओं के बेटा-बेटी और पत्नी उतरे मैदान में, दिलचस्प होगा मुकाबला

दो बसपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -