शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, हो रही खूब तारीफ
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, हो रही खूब तारीफ
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ तथा एक्टर शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। यह दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की प्यार भरी फोटोज साझा करते हैं। इस बार दीपिका तथा शोएब ने एक अनोखे ढंग से अपने प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामना दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

वही दीपिका कक्कड़ ने अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए नए वर्ष की शुभकामना दी है। वहीं शोएब ने नया वर्ष अपने कुछ ऑन-ड्यूटी सिक्योरिटी गार्डों के साथ सेलिब्रेट किया है। शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाईफ दीपिका, उनकी मां, बहन सबा तथा गार्ड्स की टीम के साथ एक ग्रुप फोटो साझा की है। सोशल मीडिया पर फोटो को साझा करते हुए शोएब ने लिखा कि 'हमारा नया वर्ष मुबारक हो! खुश रहिये, प्यार बाटिये' इसके साथ ही साझा की गई फोटो में उन्हें एक केक के साथ नए वर्ष को सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है। साथ ही इस फोटो के सामने आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर शोएब की बहुत प्रशंसा हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वहीं दूसरी तरफ दीपिका कक्कड़ ने नए वर्ष के जश्न मनाते हुए इंस्टाग्राम हैंडल से स्वयं की बेहतरीन फोटोज साझा की है। फोटोज में एक्ट्रेस को गॉर्जियस मैरून रंग का एथनिक सूट पहने देखा जा सकता है। फोटो साझा करते हुए दीपिका ने लिखा है कि 'सभी को नए साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं! इस साल सभी के लिए अच्छी सेहत एवं समृद्धि की कामना करती हूं।' 

बबीता जी के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

नए साल पर गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर किया वीडियो

राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच बड़ा झगड़ा, कोई हार मानने को नहीं है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -