राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच बड़ा झगड़ा, कोई हार मानने को नहीं है तैयार
राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच बड़ा झगड़ा, कोई हार मानने को नहीं है तैयार
Share:

भले ही नववर्ष का आरम्भ हो चूका हो किन्तु 'बिग बॉस 14' के घरवालों के पुराने विवाद अभी भी समाप्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले सप्ताह राखी सावंत तथा जैस्मिन भसीन के मध्य खूब लड़ाई देखने को मिली थी। इस विवाद के दौरान जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत की नाक पर चोट मार दी थी। जिसके पश्चात् राखी सावंत ने पूरा घर सिर पर उठा लिया था। प्रशंसकों को लगने लगा था कि अब ये मसला ठंडा हो चुका है किन्तु ऐसा नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत जैस्मिन भसीन को क्षमा करने के लिए राजी नहीं हैं। तभी तो राखी सावंत निरंतर जैस्मिन भसीन को अपना टारगेट बना रही हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के नवीनतम प्रोमो में राखी सावंत, जैस्मिन भसीन को खूब गालियां दे रही हैं। वहीं जैस्मिन भसीन भी बिना डरे राखी सावंत का सामना कर रही हैं। इस बार घर के किचन को लेकर राखी सावंत तथा जैस्मिन भसीन के बीच जंग होगी। 

वही जैस्मिन भसीन प्रोमो में बोलती हुई दिखाई दे रही हैं कि राखी सावंत तेरी नाक गिर जाएगी। इसे तो कागज की टोपी से भी चोट लग गई थी। बर्तन धो रही राखी सावंत बोलती हैं कि तू आ इधर...। अभी तेरे मुंह को भी मैं ऐसे ही घिस घिस कर धो डालूंगी। दर्द बर्दाश्त करके बैठी हूं। जिसके पश्चात् जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत को ड्रामा कंपनी कहा। वहीं राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन को चुड़ैल तथा चमगादड़ कह दिया। ये बात सुनकर जैस्मिन भसीन बोलती हैं कि मैंने तुम्हारी भांति नकली नाक नहीं लगवाई हुई है।

नए साल के आगाज के साथ बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका, घर में बॉलीवुड की बेबी डॉल बिखेरेगी जलवे

हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा और प्रियांक शर्मा के साथ सेलीब्रेट किया नई ईयर, शेयर की ये फोटोज

राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली को साथ में देख बोली राखी- 'दिशा राहुल तो गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -