नए साल पर गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर किया वीडियो
नए साल पर गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर किया वीडियो
Share:

साल 2020 कई लोगों के लिए बुरा रहा लेकिन उन सेलेब्स और लोगों के लिए बहुत अच्छा रहा जो शादी के बंधन में बंध गए। जी हाँ, इसी लिस्ट में शामिल रहे गौहर खान और जैद दरबार। इन दोनों ने इसी साल के आखिरी महीने में निकाह किया है और दोनों के निकाह के बाद से दोनों के कई फोटोज सामने आ चुके हैं। दोनों ने निकाह से पहले प्री-वेडिंग शूट भी कराया था और उसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब हाल ही में नए साल पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम गुजारा है। बीते गुरुवार को नए साल की बधाईयां देने के बाद गौहर खान ने आज यानी शुक्रवार को एक बार फिर सुबह ही फैन्स के साथ अपना वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार एक-दूसरे का हाथ थामे चलते नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में ये मोह-मोह के धागे।।। गाना बज रहा है। वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, 'जब दूल्हा दुल्हन से मिला।' वैसे गौहर खान के अलावा जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में भी मोह-मोह के धागे गाना बैकग्राउंड में बज रहा है, लेकिन लोकेशन गौहर खान वाले वीडियो से अलग नजर आ रही है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए जैद दरबार ने कैप्शन में लिखा है, 'I wanna grow old with you, G।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

वैसे इसके पहले भी दोनों अपने कई वीडियो को शेयर कर चुके हैं। कुछ समय पहले ही एक वीडियो में दोनों ने 'एक प्यार का नगमा है' गाने पर परफॉर्म किया था। उस वीडियो के कैप्शन में जैद दरबार ने लिखा था, 'तुमसे न होंगे जुदा।' वहीं उसी वीडियो पर कमेंट करते हुए गौहर खान ने गाने के बोल दोहराते हुए लिखा था, 'जिंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी मेरी कहानी है।' दोनों अपनी शादी के दौरान बड़े खूबसूरत नजर आए थे और अब तक दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

सूडान पीएम ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए की राष्ट्रीय तंत्र की घोषणा

राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच बड़ा झगड़ा, कोई हार मानने को नहीं है तैयार

फिर उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, बताया महाविनाशकारी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -