बबीता जी के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, सोशल मीडिया पर जताई खुशी
बबीता जी के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, सोशल मीडिया पर जताई खुशी
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 12 वर्षों से ऑडियंस के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो में बबीता जी की भूमिका निभाकर मशहूर हुईं मुनमुन दत्ता को आज हर कोई जानता है। शो में मुनमुन दत्ता के बबीता जी की भूमिका को ऑडियंस बहुत पसन्द करते है। अक्सर ही मुनमुन दत्ता अपनी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। किन्तु इन दिनों कुछ और है, जिसके कारण वह चर्चा में बनी हुई हैं। 

दरअसल, मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर भी बहुत सक्रीय हैं। आए दिन मुनमुन अपने वीडियो यूट्यूब पर साझा करती रहती हैं। यूट्यूब पर मुनमुन दत्ता का अपना चैनल है, जिसमें वह अपने वीडियोज साझा करती रहती हैं। मुनमुन दत्ता यूट्यूब पर लोकप्रिय क्रिएटर हैं तथा इसके लिए उन्हें हाल ही में यूट्यूब की तरफ से सिल्वर प्लेबटन दिया गया है।

सिल्वर प्लेबटन प्राप्त होने की खुशी में मुनमुन दत्ता ने राज अनादकत मतलब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू को शुक्रिया कहा है। हालांकि, यह फर्स्ट टाइम नहीं है जब मुनमुन दत्ता ने यूं पब्लिकली राज अनादकत को शुक्रिया बोला हो। इससे पूर्व भी दोनों एक-दूसरे को पब्लिकली सपोर्ट करते तथा एक दूसरे की प्रशंसा करते दिखाई दे चुके हैं।

नए साल पर गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर किया वीडियो

राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच बड़ा झगड़ा, कोई हार मानने को नहीं है तैयार

नए साल के आगाज के साथ बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका, घर में बॉलीवुड की बेबी डॉल बिखेरेगी जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -