नए साल पर शुरू हुए इस शो पर जल्द लगने वाला है ताला!
नए साल पर शुरू हुए इस शो पर जल्द लगने वाला है ताला!
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते साल कई टीवी सीरियल्स पर ताला लगाया गया था और उन्हें नए साल में नहीं दिखाया जा रहा है. वहीं अब नया साल अपने साथ कई नए शोज लेकर आया है. ऐसे में खबरों के अनुसार जल्द ही शाहीर शेख और सोनारिका भदौरिया के सीरियल दास्तान ए मोहब्बत बंद होने वाला है और साथ ही एक और शो ऐसे ही बाद कर दिया जाने वाला है. जी हाँ, यह शो इसी साल शुरू हुआ है और इस शो को इसी महीने बंद किए जाने की बात सामने आई है.

खबरों के अनुसार जूही परमार और मनीष गोयल स्टारर शो तंत्र को भी जल्द ही बंद कर दिया जाएगा. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इस सुपरनैचुरल शो की शुरुआत 3 दिसम्बर से ही हुई है और इसके लॉन्च डेट के एक महीने बाद ही निर्माता इसे बंद करने की प्लानिंग कर रहे है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही तंत्र के टाइम स्लॉट में बदलाव किया गया है और इसे रात 11 बजे की बजाय 9:30 बजे ऑन एयर किया जाता है लेकिन इससे इस सीरियल के निर्माताओं के कंधों की जिम्मेदारी बढ़ गई थी और इसके ट्रैक को दिलचस्प बनाने के लिए वह कई तरह के पैंतरे भी आजमा रहे थे लेकिन ऐसा हो ना सका.

जी हाँ, शो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और शो कम टीआरपी के चलते बंद होने की कगार पर पहुँच चुका है. जी हाँ, कम टीआरपी के कारण यह निर्माताओं के लिए बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है इस वजह से इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया है लेकिन इस बात में सच्चाई है या नहीं यह अभी तक तय नहीं हो पाया है.

Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु

बंद होने जा रहा है कलर्स का यह पॉपुलर शो, नाम सुनकर लगेगा झटका

मौली के सामने कुणाल का सारा सच खोल देगी महक, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -