Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु
Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु
Share:

हाल ही में टैलेंट हंट शो सुपर डांसर के तीसरे सीजन को लेकर सभी काफी उत्सुक है और यह जल्द ही आने वाला है. ऐसे में सभी चाहते हैं कि यह सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है. जी हाँ, इस शो के ऑडिशन में बहुत सारे पॉवर-पैक परफॉरमेंस देखने को मिले है, लेकिन अपनी क्यूटनेस की वजह से गुवाहाटी का नौ वर्षीय देबोजीत दास पहले से ही शो के जजेस का पसंदीदा बन गया है. जी हाँ, जानकारी के अनुसार शुरुआत में अपने परफॉरमेंस से पहले देबोजीत घबरा जाता था और रोना शुरू कर देता था लेकिन शिल्पा शेट्टी, जो खुद एक मां हैं, उन्होंने देबोजीत के पास जाकर उन्हें हिम्मत दी और स्टेज पर जाकर परफॉर्म करने के लिए हौसला बढ़ाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Super Dancer ©-2 (@_super_dancer_2) on

इसके बाद शिल्पा शेट्टी की बातों से मिली प्रेरणा के बाद देबोजीत ने अपने किलर मूव्स से सबको हक्का बक्का कर दिया. जी हाँ, उन्होंने अपनी प्यारी हरकतों से दर्शकों के साथ-साथ जनता का भी दिल जीत लिया. इस दौरान सबसे मजेदार बात तब हुई जब देबोजीत ने अनुराग बासु को कोरिओग्राफर समझ कर उन्हें डांस करने के लिए कह दिया और शो के सेट पर सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाए क्योंकि उन्होंने डांस के मूव्स ही इतने खतरनाक किए थे.

वहीं देबोजीत ने अनुराग बासु को शेप में आने के लिए कम खाने और मिठाई बिल्कुल छोड़ने की सलाह दे दी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अनुराग बासु ने देबोजीत को ये दिखाने के लिए कि वो भी डांसर है 'शीला की जवानी' गाने पर उनके साथ शानदार परफॉर्म किया जिसका एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है.

प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता भाभी

बाथरूम में नहाते हुए 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

इस एक्टर ने उड़ाया सलमान खान के डांस स्टेप का मज़ाक, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -