मौली के सामने कुणाल का सारा सच खोल देगी महक, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
मौली के सामने कुणाल का सारा सच खोल देगी महक, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
Share:

हाल ही में कलर्स के टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो लगातार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है और शो को खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि शो में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता ही रहता है और इसी के कारण कहानी और उलझ जाती है. हाल ही में कहानी में दिखाया जा रहा है कि कुणाल चाहता है कि मौली उससे नफरत करने लगे और ईशान के साथ शादी के लिए हामी भर दे. वहीं, दूसरी तरफ वो मौली का दिल जीतने में ईशान की मदद कर रहा है. बीते एपिडोस में आपने देखा कि खुद को बुरा पति साबित करने के लिए कुणाल कुछ भी करने को तैयार है और इसी के चलते उसने मौली के सामने महक पर हाथ उठा दिया है.

वही, कुणाल के इस रूप को देख कर मौली बुरी तरह से डर गई और वो महक को बचाने के लिए पुलिस में कंप्लेन कर चुकी है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब कुणाल ने मौली के सामने कुछ अलग तरह से व्यवहार किया है. इससे पहले भी कुणाल मौली के सामने वेटर से बदतमीजी कर चुका है ताकि वो यह साबित कर सके कि अब वो पुराना वाला कुणाल नहीं रहा. वहीं अब बात करें आने वाले एपिसोड की तो आने वाले एपिसोड में मौली की शिकायत के चलते पुलिस कुणाल को पकड़ कर ले जाएगी और उसको हवालात में बंद कर देगी.

वहीं कुणाल की ऐसी हालत देख कर महक को काफी बुरा लगेगा, क्योंकि वो जानती है कि कुणाल बेकसूर है वो तो सिर्फ मौली की भलाई के लिए यह सब कर रहा है. कुणाल की हालत देख कर महक से रहा नहीं जाएगा और वो जाकर मौली को सब सच बता देगी ऐसे में सब कुछ जानने के बाद मौली काफी हैरान हो जाएगी. आब शो में आने वाले टिवस्ट के लिए आप तैयार हो जाइए.

बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा चुकी है यह एक्ट्रेस

भारती ने बताया स्क्रिप्टेड नहीं है रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी'

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -