बंद होने जा रहा है कलर्स का यह पॉपुलर शो, नाम सुनकर लगेगा झटका
बंद होने जा रहा है कलर्स का यह पॉपुलर शो, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल कलर्स के शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम-अनारकली' को अभी आए केवल तीन महीने ही हुए हैं लेकिन अब यह बंद होने की कगार पर पहुँच गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार मेकर्स ने इस शो को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन फिर भी यह शो दर्शकों को नहीं भाया और अब इसे बंद किया जा रहा है. जी हाँ, फिलहाल आप सभी शो में सोनारिका भदौरिया और शाहीर शेख को देख रहे होंगे जो दोनों ही दमदार एक्टर्स हैं.

दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने इस शो को बुरी तरह नकार दिया है और कोई इस शो को पसंद नहीं कर रहा है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार बहुत जल्द यह सीरियल दर्शकों से अलविदा कहने वाला है. जी हाँ, हाल ही में आई एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार सोनारिका कल ही इस शो के आखिरी एपिसोड का शूट खत्म करने वाले हैं और खुद शो के प्रोड्यूसर अनिरूद्ध पाठक ने इस बात पर मुहर लगाते हुए बताया है कि, 'ये फैसला अचानक लिया गया है जो कि बहुत बुरा है. चैनल ने 3 महीनों में ही शो को बंद करने का ऐलान कर दिया.'

आगे के प्लॉन के बारे में बात करते हुए अनिरूद्ध ने कहा, 'इस सब के बाद भी हम हार नहीं मानेंगे और हम बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफार्म पर इस शो को दोबारा लॉन्च करेंगे. डिजिटल प्लेटफार्म पर भी शो की स्टारकास्ट और स्टोरीलाइन में कोई बदलाव नहीं होगा.' सोनारिका की बात करें तो वह काफी समय बाद शो में नजर आईं थीं और अब उनका यह शो भी बंद होने वाला है.

सामने आई हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी

बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा चुकी है यह एक्ट्रेस

भारती ने बताया स्क्रिप्टेड नहीं है रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -