तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा
तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों सोनी सब टीवी के मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर लगातार नई नई अपडेट्स सामने आ रहीं हैं. ऐसे में इस शो के फैंस कई दिनों से अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ ​​'दयाबेन' की वापसी का इंतजार कर रहे हैं जो मुमकिन लग भी रही है और नहीं भी. ऐसे में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान दिशा अक्टूबर 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं और 30 नवंबर, 2017 को बेबी को जन्म देने के कुछ महीनों के बाद ऐसी उम्मीदें थीं कि दिशा सीरियल में वापसी करेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

जी हाँ, वहीं उन्होंने कहा कि वह मार्च 2018 तक अपने बेबी पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती थीं लेकिन उसके बाद भी वह लौटकर नहीं आईं. वहीं उस समय, निर्माताओं ने उनकी सुविधा के अनुसार, दिशा के घर पर कुछ सीन्स की शूटिंग की थी, और उन सीन्स का उपयोग फ़िलर शॉट्स के रूप में कई बार किया था. हालांकि, दिशा और निर्माताओं के बीच उनकी वापसी के बारे में बातचीत जारी थी, लेकिन इससे अभिनेत्री को कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि सीरियल में वापसी के लिए दिशा ने अपना मन नहीं बनाया. वहीं कुछ समय पहले मिली खबरों के अनुसार दिशा को शो में वापस आने के लिए 30 दिनों की नोटिस अवधि दी गई है.

जी हाँ, अगर वह 30 दिनों में लौटकर नहीं आती हैं तो उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बदल दिया जाएगा. जी हाँ, वहीं अब सभी के मन में यह सवाल है कि दिशा वापस आएंगी या नहीं...? हाल ही में शो में 'तारक मेहता' की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने यह संकेत दिया है कि फैंस को थोड़ी देर इंतजार करने की जरूरत है ताकि यह पता चल सके कि दिशा वापस आ रही हैं या नहीं...?

अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस

बिकिनी में मोनालिसा ने किया सभी को मदहोश

केवल साड़ी में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा- 'एक रात बिना ब्लाउज के मेरे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -