अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस
अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार के कारण जानी जाने वाली रेणुका शहाणे आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहीं हैं. रेणुका को आप सभी ने फिल्म 'हम आपके है कौन' में सलमान खान की भाभी के किरदार में देखा होगा. इनके हर अंदाज को फैंस ने पसंद किया और इसी फिल्म से रेणुका मशहूर हुईं और सभी के द्वारा पसंद की गईं. वैसे उस फिल्म में नाजा आईं एक्ट्रेस 'रेणुका शहाणे' काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है और अब उनकी हालत बहुत खराब हो चुकी है. जी हाँ, कभी हम आपके हैं कौन फिल्म से पहचान बनाने वाली रेणुका अब बूढी हो चुकीं हैं और उनपर उम्र का जादू चल गया है.

जी हाँ, रेणुका अब इतनी ज्यादा बदल चुकी है कि आप एक नजर में तो उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. आप सभी ने आखिरी बार रेणुका साल 2004 में फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में देखा होगा और इसके बाद से ही रेणुका बॉलीवुड फिल्मो से दूर हो गई थी हालाँकि इस दौरान वो मराठी फिल्मो में जरूर नजर आई थी. वहीं साल 2015 में भी आखिरी बार रेणुका मराठी फिल्म हाईवे में नजर आई थी जो खूब शानदार फिल्म रही थी. आप जानते ही होंगे कि फिल्मो के साथ-साथ वह कई सारे टीवी शोज़ में भी नजर आ चुकी है और रेणुका करीब 15 से ज्यादा टीवी शोज़ में नजर आई है जो आपने देखे ही होंगे.

वहीं टीवी शोज की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2015 में कभी 'ऐसे गीत गाया करो' में नजर आईं थीं. रेणुका ने साल 2001 में आशुतोष राणा से शादी की जो एक बेहतरीन एक्टर हैं. वैसे फिलहाल रेणुका टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों से दूर हैं लेकिन समय-समय पर अपने बयान देती रहती हैं.

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -