इस लुक में मोनालिसा ने किया सभी को मदहोश
इस लुक में मोनालिसा ने किया सभी को मदहोश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, इस तस्वीर को आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में वह बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है और हॉट भी. यह ड्रेस उनके लुक को सेक्सी बना रहा है जो साफ नजर आ रहा है. मोनालिसा हर ड्रेस में सेक्सी लगती हैं फिर वह साड़ी हो, लहंगा हो या कोई फेंसी ड्रेस और इसमें भी वह सेक्सी के साथ हॉट लग रहीं हैं.

फिलहाल उनका यह बिकिनी लुक सभी को मदहोश कर रहा है इस लुक में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है BELIEVE IN YOURSELF... AND YOU WILL BE UNSTOPPABLE... Happyyyy.... #vibes #beautifulday #goodmorning इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनका दिलकश अंदाज बहुत दमदार लग रहा है. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर को कुछ ही देर में ही 90 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी मदहोश करने वाली मोनालिसा वाकई में बहुत सेक्सी हैं और वह अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश करती हैं. मोनलिसा एक भोजपुरी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक टीवी एक्ट्रेस भी हैं और इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में ही काम कर रहीं हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और डांस वीडियो शेयर कर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और वह इन दिनों डायन बनकर टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. वाहन वह डायन मोहना का किरदार निभा रहीं हैं.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'

कोमोलिका के किरदार को निभाने पर अलीशा पंवार ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -