केवल साड़ी में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा- 'एक रात बिना ब्लाउज के मेरे...'

Mar 26 2019 04:00 PM
केवल साड़ी में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा- 'एक रात बिना ब्लाउज के मेरे...'

इन दिनों टीवी शोज की एक्ट्रेस लगातार हॉट हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी पर अपने दमदार अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली पूनम पांडेय ने इस बार साड़ी में गीले बदन के साथ हाहाकार मचा दिया है. जी हाँ, आए दिन अपने हॉट वीडियो शेयर कर तहलका मचा देने वाली पूनम ने एक बार फिर से सभी को मदहोश कर दिया है. पूनम पांडे ने अपने इस वीडियो को शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं और वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है Ram Teri Ganga Maili..New 10 MINS Video Only on #ThePoonamPandeyApp इसे शेयर कर उन्होंने खुद को गंगा बताया है और मैली भी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

सभी की निगाहें पूनम के सेक्सी और बोल्ड लुक पर टिक जाती हैं. आपको बता दें पूनम आए दिन अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. इन दिनों तो पूनम पांडे रोजाना ही अपने कोई ना कोई सेक्सी वीडियो शेयर कर तहलका मचा रही हैं. ये तो आपको पता ही होगा कि पूनम को तो इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है. पूनम ने इसके पहले एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था Aao Huzoor Tumko..Sitaron me le Chalu...My new 15 MINS Video! Only on thePoonamPandeyApp इसमें वह ऊपर कुछ नहीं पहने थी और साड़ी में जो वीडियो शेयर किया है उसमे भी उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना है.

हर बार ही पूनम अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. पूनम का ये वीडियो आपकी नींद उड़ा सकता है. इस वायरल वीडियों में पूनम पांडे साड़ी में बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही हैं लेकिन उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है 'एक रात मेरे साथ बिता लो बिना ब्लाउज के..' ऐसे ही लाखो यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं.

पूनम पांडे ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- 'आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं'

साड़ी पहनकर धीरे -धीरे उतारते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, देखना बंद कमरे में

होली के पहले वायरल होने लगी पूनम की यह तस्वीरें, फैंस बोले- 'इस बार क्या करोगी...'