नए फोटोशूट में सुंदरता दिखाती नजर आईं डायन मोहना
नए फोटोशूट में सुंदरता दिखाती नजर आईं डायन मोहना
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में डायन बनकर कहर बरपाने वाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने हाल ही में अपना बोल्ड यानी वेस्टर्न अंदाज दिखाया है. वह अपने नए-नए फोटोशूट के कारण इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं उनका बोल्ड अवतार सभी को भा रहा है. ऐसे में वह अपने अभिनय के साथ साथ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं इस बार उन्होंने सेक्सी ड्रेस में फोटो शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत लग रही है.

जी हाँ, मोनालिसा केवल अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और इस बार उन्होंने अपने ऐसा लुक दिखाया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. एक तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है You Can PULL OFF Anything If You Have The Right Attitude ... #attitude #photooftheday इसमें वह डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में कहर बरपा रहीं हैं जो वाकई में मदहोश कर रहा है. इसी के साथ बीते दिनों ही मोनालिसा ने हल्दी रंग के सेक्सी सलवार सूट में अपनी एक फोटो शेयर कर सभी की होश उड़ा दिए थे उस दौरान उन्हें खूब पसंद किया गया था. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उन्हें लगातार उनके हॉट अंदाज के लिए चर्चाओं में देखा जाता है.

फिलहाल मोनालिसा का हॉट लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है और सभी को भा रहा है. वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आप सभी मोनालिसा को इन दिनों टीवी शो नजर में 200 साल की डायन के रोल में देख रहे होंगे और बीते दिनों ही उनके शो ने 200 एपिसोड पूरे किए हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

बिकिनी में सेक्सी नजर आईं संस्कारी जैस्मिन भसीन

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -