अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री
अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान अपना 24वां जन्मदिम मना रही हैं. जी हाँ, दिल्ली के पीतमपुरा में राधिका का जन्म हुआ था और साल 2014 में ईशानी ने 19 साल की उम्र में एक्टिंग में कदम रखा और सीरिलय 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में ईशानी के किरदार में नज़र आईं थी. आप सभी ने उन्हें कई टीवी शोज में देखा होगा लेकिन उन्हें अपने पहले शो से ही खूब पसंद किया गया. आप सभी को बता दें कि ये सीरियल इतना हिट था कि घर-घर में उनकी पहचान बन गई थी. वहीं साल 2015 में राधिका को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था और राधिका ने फ्रेश न्यू फेस के लिए इंडियन टैली अवॉर्ड भी जीता था.

इसी के साथ बताया जाता है कि इसके बाद राधिका नच बलिए और झलक दिखला जा में भी नज़र आईं दोनों ही शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं साल 2018 में राधिका मदान ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और फिल्म पटाखा से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया था और मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म थी इसमे सान्या मल्होत्रा भी नजर आई थी. वहीं इसके बाद राधिका की दूसरी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता रिलीज हुई और मुंबई में अपने पांव जमाने के बाद राधिका ने जुहू के परिणीता बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस जगह पर शाहिद कपूर और विद्या बालन का भी घर है. वहीं एक्ट्रेस बनने से पहले राधिका मदान दिल्ली में डांस ट्रेनर थीं और सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' बंद होने के बाद ही उन्होंने टीवी से दूरी बना ली थी. राधिका जल्द करीना कपूर खान और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक को मिला खतरों के खिलाडी का ऑफर, बन सकते हैं हिस्सा

अपने पुराने को-स्टार को खूब मिस कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -