संस्कारी जैस्मिन भसीन की इन फोटोज को देख पागल हो जाएंगे आप
संस्कारी जैस्मिन भसीन की इन फोटोज को देख पागल हो जाएंगे आप
Share:

कभी कलर्स टीवी के शो 'दिल से दिल तक' में 'टेनी' की भूमिका निभा चुकीं टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन इन दिनों अपनी फोटोज के कारण सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, लेकिन इस बार जैस्मीन अपनी संस्कारी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. जी हाँ, हाल ही अभिनेत्री समुंदर के किनारे बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आईं जो आप देख सकते हैं.

वहीं इसके पहले भी सफेद रंग की बिकनी की अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर यह अभिनेत्री सुर्खियां बटोर चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगी. जैस्मिन भसीन कलर्स के शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की को-स्टार रह चुकी हैं और अब ऐसा लगता है जैस्मिन हॉटनेस की सभी हदों को पार करने वाली हैं. वह इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल होने की वजह से जैस्मिन छुट्टियों को मिस कर रही हैं. जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है Stay wavy baby#takemeback #throwbacktuesday #missingmauritius इसमें वह अपने पुराने दिनों को याद कर रहीं हैं.

वहीं एक तस्वीर और शेयर कर जैस्मिन ने लिखा है She's beauty, she's grace,she'll punch you in the face #ignorethephotobomber इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जैस्मिन ने जी टीवी के शो 'टशन-ए-इश्क' के साथ अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने टॉलीवुड में कुछ फिल्में भी की हैं पिछली बार उन्हें 'दिल से दिल तक' में उनकी भूमिका को सराहा जा रहा है. वहीं जैस्मिन बीते दिनों खतरों के खिलाडी शो में और खतरा खतरा खतरा शो में नजर आईं थीं.

फिर बोल्ड अवतार से सुर्ख़ियों में आई गन्दी बात की यह एक्ट्रेस

आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार

माधुरी दीक्षित से मिली इस टीवी एक्ट्रेस को डांस की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -