एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो
एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों एंटरटेनमेंट के चरम पर हैं और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस टीवी सीरियल में प्रेरणा (एरिका फर्नांडीज) और अनुराग (पार्थ समाथान) की लव स्टोरी के बीच कोमोलिका (हिना खान) की कातिलाना चालें टीवी प्रेमियों के मनोरंजन का स्तर बढ़ाए हुई है और आप सभी ने देखा होगा कि बीते एपिसोड में कोमोलिका को अनुराग की सच्चाई पता चल जाती है कि वो उससे नहीं बल्कि प्रेरणा से प्यार करता है और उसके साथ महज एक नाटक खेल रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴍᴜʟᴛɪꜰᴀɴᴅᴏᴍ☘ (@mishascreations) on

वहीं दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती मोलॉय बासु की तबियत पहले से सुधर रही है और वो कोमा से बाहर आते है. जी हाँ, जैसे ही यह खबर परिवार को मिलती है पूरा परिवार मोलॉय बासु से मिलने के लिए निकलता है तो वहीं, ये सुनकर कोमोलिका के चेहरे से रंग उड़ जाता है. जी हाँ, उसके बाद वो प्रेरणा को मारने के लिए जहां एक क्रिमिनल को हायर करती है तो वहीं, दूसरी ओर मोलॉय बसु को भी मारने के लिए अस्पताल की ओर चल पड़ती है. ऐसे में प्रेरणा भी मोलॉय से मिलने के लिए अस्पताल की ओर निकलती है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा जब अस्पताल पहुंचेगी तो उसे मोलॉय बसु से मिलने नहीं दिया जाएगा लेकिन जब वो डॉक्टर से मिलने की गुजारिश करेगी तब डॉक्टर बता देंगे कि ऐसा करने के लिए अनुराग ने ही मना किया हैं. वहीं बताया जाएगा कि इसकी वजह उनका एक्सीडेंट नहीं बल्कि जानलेवा हमला था.

ऐसे में डॉक्टर कहेंगे कि उनके ठीक होने पर उनकी जान को खतरा और बढ़ जाने वाला है लेकिन ये बातें कोमोलिका सुन लेगी. उसके बाद जैसे-तैसे प्रेरणा मोलॉय बसु से मिलने के लिए पहुंचेगी तो वहीं, ऐन मौके पर कोमोलिका भी पहुंच जाएगी और मोलॉय बसु कोमोलिका की जगह प्रेरणा को ही अपने परिवार की बहू मानेंगे और अनुराग को ही उसका पति मानेंगे. जी हाँ, यह सुनते ही कोमोलिका गुस्से से लाल हो जाएगी और प्रेरणा पर हमला करेगी और इसी दौरान वो अपना गुनाह भी कबूल लेगी. ऐसे में मोलॉय बसु प्रेरणा को बचाने के लिए गुस्से में कोमोलिका के चेहरे पर एक जोरदार थप्पड़ मार देंगे और अब आने वाले हंगामेदार एपिसोड में जो होगा वह आप सभी को हिलाकर रख देगा.

इस शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सबा खान

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -