कोरोना : पूजा-नमाज को लेकर सीएम योगी ने बोली चौकाने वाली बात

देशव्यापी लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच महामारी पर अंकुश लगाने की खातिर अपनी टीम-11 के साथ मैदान में डटे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भरोसा है कि भारत इस महामारी से जंग जीतेगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक निजी न्यूज चैनल के साथ अपनी वरीयता के साथ कोरोना वायरस से बचाव पर अपनी सरकार की योजना पर विस्तार से चर्चा की.

स्पेन में जारी है कोरोना और मौत का खेल, 24 घंटों में 200 से अधिक मामले

अपने बयान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हम कई देशों के मुकाबले बेहतर स्थिति में हैं, लेकिन हमें अभी भी और सतर्क रहने की जरूरत होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए हम व्यापक कार्ययोजना बना रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देश पर देश में लंबे लॉकडाउन से सभी को बड़ी राहत मिली है. हमने भी अफसरों की टीम के साथ मंत्रियों का समूह गठित किया है. कोरोना से निपटने के लिए हम लोग रोज एक-एक आगे बढ़ रहे हैं. हम क्रमबद्ध तरीके से कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए काम कर रहे हैं.

इंदौर: सामने आई अस्पतालों की लापरवाही, भर्ती नहीं कर रहे एक भी मरीज

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम लोग पूजा-नमाज घर से कर सकते हैं, लेकिन आज तो जान बचाना ही हमारी वरीयता है. कोरोना जैसी महामारी से खुद को और लोगों को बचाना महत्वपूर्ण है. ऐसी हालत में लोगों को मंदिर में पूजा या फिर मस्जिद में नमाज की जगह सभी काम घर से करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में धाॢमक सार्वजानिक कार्यक्रम पर पूरी रोक लगा रखी है. घर पर ही अराधना या नमाज कर कोरोना से खुद की और दूसरों की जान बचाएं.

ईरान में कम हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

वर्चुअल सिस्टम से सुनवाई कर दुनियाभर की अदालत से आगे निकला सुप्रीम कोर्ट

महिला जनधन खाते में कल से मिलेगी दूसरी किस्त, ऐसे अकाउंट नंबर वाले पहले निकाल पाएंगे पैसा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -