कोर्ट ने दी हिंदुस्तानी भाऊ को जमानत, जानिए पूरा मामला
कोर्ट ने दी हिंदुस्तानी भाऊ को जमानत, जानिए पूरा मामला
Share:

इन दिनों हिंदुस्तानी भाऊ विवादों से घिरे दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्हें विद्यार्थियों को भड़काने के इल्जाम में अरेस्ट किया गया था. जिसके कई दिनों के पश्चात् उन्हें अदालत ने अब जमानत दे दी है. बिग बॉस फेम विकास फाटक, जिन्हें हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से भी जाना जाता है, को ऑनलाइन एग्जाम को लेकर विद्यार्थियों के विरोध के संबंध में मुंबई सेशंस कोर्ट ने जमानत दे दी है. वो अक्सर कई प्रकार के बयान सार्वजनिक देते रहते हैं. उनके कई सारे वीडियोज भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वो कुछ ऐसा बोल देते हैं जिससे सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ जाती है.

वही हिंदुस्तानी भाऊ को रीप्रेजेंट करने वाले अधिवक्ता अनिकेत निकम ने कहा कि, “मुंबई सेशंस अदालत ने ऑनलाइन एग्जाम को लेकर धारावी विद्यार्थियों के विरोध के मामले में विकास फाटक उर्फ ​​​​हिंदुस्तानी भाऊ को जमानत दे दी है. उन्हें 1 फरवरी को धारावी पुलिस स्टेशन के माध्यम से अरेस्ट किया गया था”.

बता दे कि भाऊ को कथित रूप से ‘विद्यार्थियों को ऑफलाइन परीक्षा के विरोध में उकसाने’ के इल्जाम में अरेस्ट किया गया था. उनमें से कई ने मुंबई तथा नागपुर में एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया तथा महामारी के बीच कक्षा 10 और 12 के लिए ऑफलाइन एग्जाम कैंसिल करने की मांग की. हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर विद्यार्थियों की मांगों का सपोर्ट करते हुए वीडियो साझा किए. उन्होंने विद्यार्थियों से महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का आग्रह किया तथा वहां उनके साथ सम्मिलित हो गए.

एक गलती के कारण मेकर्स ने रातों रात 'गोपी बहू' को कर दिया था इस मशहूर शो से बाहर

माँ बनने वाली हैं राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -