माँ बनने वाली हैं राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
माँ बनने वाली हैं राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) आज इंडस्ट्री से दूर हो चुकीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने लाखों फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। आप सभी को बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह एक राजकुमारी हैं और वह कई फिल्मों में भी अपना हुनर दिखा चुकीं हैं। वैसे इन दिनों उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी (Mohena Kumari Singh Pregnancy) की खबर को शेयर करके सभी को खुश कर दिया है। आप सभी को बता दें कि मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी।

जी हाँ और इन दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी, जिसमें टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक के कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे। आप सभी को बता दें कि मोहिना और सुयश की शादी को दो साल से अधिक का समय बीत चुका है, और अब एक्ट्रेस माँ बनने वाली हैं। जी दरअसल, 16 फरवरी 2022 को मोहिना कुमारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हैप्पी प्रेग्नेंसी जर्नी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं इनमें से एक फोटो में एक्ट्रेस अपने पति सुयश रावत के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''एक नई शुरुआत की शुरुआत। सभी के साथ खुशखबरी साझा करना @suyeshrawat प्यारी तस्वीरों के लिए धन्यवाद @shrirangswarge आपने इसे हमारे लिए इतना खुशी का दिन बना दिया।''

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की झलक दिखाई है, इनमें से कुछ तस्वीरों में वह ​पति सुयश के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''नए चरण को गले लगाते हुए। भगवान को उसकी कृपा के लिए धन्यवाद।'' आपको बता दें कि बीते 9 फरवरी 2022 को मोहिना कुमारी सिंह की इंगेजमेंट को तीन साल पूरे हुए था और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंगेजमेंट की कुछ झलकियां शेयर की थीं। फिलहाल मोहिना के माँ बनने की खुशखबरी से फैंस उत्साहित हैं।

न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे

सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती से की थी साजिद ने पहली शादी, प्यार में पड़कर एक्ट्रेस ने बदला था धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -