एक गलती के कारण मेकर्स ने रातों रात 'गोपी बहू' को कर दिया था इस मशहूर शो से बाहर
एक गलती के कारण मेकर्स ने रातों रात 'गोपी बहू' को कर दिया था इस मशहूर शो से बाहर
Share:

टेलीविज़न जगत की ‘गोपी बहू’ मतलब मशहूर एक्ट्रेस जिया मानेक को एक सीरियल ने रातों रात लोकप्रिय कर दिया था. जिया मानेक आज तक ‘गोपी बहू’ के नाम से जानी जाती हैं. जिया मानेक आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 18 फरवरी 1986 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था। जिया गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सोशल मीडिया पर प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उन्होंने साथ निभाना साथिया से करियर का आरम्भ किया था.

वही सीधी-सादी गोपी बहू की भूमिका में जिया मानेक को बहुत पसंद किया गया था. बेहद क्यूट तथा मासूम नजर आने वाली जिया मानेक की एक मिस्टेक उन पर भारी पड़ गई थी. दरअसल, जिया मानेक ने 2012 में डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था. दरअसल, साथ निभाना साथिया के निर्माता नहीं चाहते थे कि जिया मानेक उस शो में भाग लें. जब निर्माताओं को इस बात की जानकारी प्राप्त हुई तो उन्होंने रातों रात जिया मानेक को शो से बाहर कर दिया गया.

जिया मानेक झलक दिखला जा तो नहीं जीत पाईं तथा शो भी उनके हाथ से चला गया. तत्पश्चात, उन्हें कई वर्षों तक कुछ विशेष शो नहीं किया. आखिरकार 2019 में ‘मनमोहिनी’ सीरियल में दिखाई दी थीं. अब जिया मानेक ‘तेरा मेरा साथ रहे’ में लीड किरदार में दिखाई दे रही हैं. इसमें वो गोपिका बहू की भूमिका में एक बार फिर दिखाई दे रही हैं. इस शो में भी उन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. जिया मानेक सीरियल में एंट्री से पहले ‘ना घर के ना घाट के’ फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं.

माँ बनने वाली हैं राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा

VIDEO! Reel वीडियो बनाते समय उर्फी जावेद का फिसला पैर और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -