फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा
फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा गुडनाइट इंडिया के घर के भीतर पहुंच रही हैं. इस शो में वह अमित टंडन तथा जिया शंकर के साथ मौज-मस्‍ती करतीं तथा ठहाके लगाती दिखाई देगी. गुडनाइट इंडिया लोगों को खुशियां बांटने वाला शो है तथा पूरी फैमिली एकसाथ बैठकर इसके मजे ले सकता है. इस शो में सुगंधा मिश्रा मिमिक्री के अपने विशेष अंदाज तथा गानों से ऑडियंस को हंसायेंगी तथा भरपूर मनोरंजन करेंगी.

वही इसके साथ ही शो में उनके व्‍यक्तित्‍व का एक और पहलु भी दिखाई देगा, जो ऑडियंस को उन्‍हें और भी करीब से जानने का अवसर देगा. शो में उनकी उपस्थिति निश्चित तौर पर इसे और भी मजेदार एवं हास्‍य से भरपूर बना देगी. सुगंधा मिश्रा कॉमेडी के जगत की नामचीन हस्‍ती हैं. वह जल्‍दी ही गुडनाइट इंडिया के मंच की शोभा बढ़ायेंगी तथा वह अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से इस रात को और भी अधिक जबरदस्त बनाने वाली हैं. यह एपिसोड उनकी कॉमिक स्‍टाइल का एक और पहलू सामने लेकर आयेगा, क्‍योंकि वह स्वयं को और अपने विचारों को जहां तक संभव हो, मस्‍ती भरे अंदाज में दिखायेंगी. 

वही इस शो में आने पर बहुत एक्साइटेड सुगंधा मिश्रा ने कहा, ”चैनल पर दोबारा लौटकर और सोनी सब के ‘गुडनाइट इंडिया’ का भाग बनकर मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है.’ कॉमेडियन ने आगे कहा, ‘मैं पहले एपिसोड से ही यह शो देख रही हूं तथा यह शो इतना इंट्रेस्टिंग है कि आपका मन ही नहीं होता कि यह समाप्त हो. मैं वास्तव में इस शो का भाग बनना चाहती थी तथा अब जब मैं इस शो में आ चुकी हूं, तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. मैंने कई सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर अमित के परफॉर्मेंस देखे हैं तथा मुझे उनका ऐक्‍ट सचमुच अच्‍छा लगता है, क्‍योंकि वह क्‍लीन कॉमेडी करते हैं तथा उनके ऐक्‍ट्स में बहुत पारिवारिक जुड़ाव होता है तथा अब जबकि मेरी शादी हो चुकी है, मैं सच में उनके चुटकुलों को अपनी निजी जिंदगी के साथ जोड़कर देख सकती हूं तथा जब कोई चुटकुला आपकी निजी जिंदगी से मिलता-जुलता हो.’

VIDEO! Reel वीडियो बनाते समय उर्फी जावेद का फिसला पैर और फिर...

कपिल शर्मा ने किया नई फिल्म का ऐलान, ये होगी कॉमेडियन की एक्ट्रेस

'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेगी रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -