जम्मू-कश्मीर : प्रशासन ने लागू की धारा 144, जाने क्या है कारण
जम्मू-कश्मीर : प्रशासन ने लागू की धारा 144, जाने क्या है कारण
Share:

श्रीनगर और कश्मीर घाटी के अन्य जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. कोरोना वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है.पुलिस ने साथ ही लोगों से घर के अंदर रहने की अपील भी की है. इस दौरान पुलिस ने लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए लाउडस्पीकर का उपयोग किया. इसके जरिए पुलिस ने लोगों को संदेश दिया कि जितना संभव हो आप सभी घरों में ही रहें. विशेष और अतिमहत्वपूर्ण कार्य के लिए ही घरों से बाहर निकलें.

कोरोना वायरस : क्या मुंबई सबसे पहले होगा शटडाउन ? सीएम उद्धव ठाकरे जल्द कर सकते है फैसला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बुधवार से मां वैष्णो देवी यात्रा पर लगाई गई रोक के बाद गुरुवार को भवन मार्ग सहित कस्बे में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा. इस दौरान मां के जयकारे जरूर लगते सुनाई दिए मगर प्रतिबंध के चलते ट्रेन के माध्यम से धर्मनगरी पहुंचे श्रद्धालुओं को प्रशासन ने वापस भेज दिया. इस कारण श्रद्धालु काफी मायूस दिखे. धर्मनगरी में बुधवार रात से यात्रा बंद कर दी गई थी.

कमलनाथ सरकार के पास नहीं है बहुमत, फ्लोर टेस्ट से पहले दिग्विजय ने दिया संकेत

दूसरी ओर कस्बे में ढाबे सहित खाने-पीने की दुकानें बंद रहीं. इससे कस्बे में सन्नाटा पसरा रहा. दोपहर को डीसी इंदु कंवल चिब को यात्रियों से वापस जाने की अपील करते देखा गया. इस दौरान उन्होंने मुख्य बस स्टैंड, उधमपुर रोड, रेलवे रोड सहित रेलवे स्टेशन का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि जम्मू रेलवे स्टेशन के अधिकारी से बात हुई है और उन्हें मां के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को जम्मू से ही लौटाने को कहा है.

अमेरिकन बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डैविडसन भारतीय सैन्य कर्मियों को दे रही ये ख़ास तौफा

अंजलि मेनन बनाएगी सामाजिक भेद को लेकर फिल्म

कोरोना: पीएम मोदी के आग्रह के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, वायरल Video दे रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -