कमलनाथ सरकार के पास नहीं है बहुमत, फ्लोर टेस्ट से पहले दिग्विजय ने दिया संकेत
कमलनाथ सरकार के पास नहीं है बहुमत, फ्लोर टेस्ट से पहले दिग्विजय ने दिया संकेत
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश में बहुमत परिक्षण से पहले राज्य के सीएम कमलनाथ इस्‍तीफा दे सकते हैं। दरअसल बहुमत परिक्षण से पहले इन कयासों को उस समय बल मिला जब दिग्विजय सिंह शुक्रवार सुबह बेंगलुरु से भोपाल वापस आए। वह बेंगलुरु में बागी विधायकों से मिलने गए थे, किन्तु उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। वह भोपाल हवाई अड्डे से निकल रहे थे तो प्रेस वालों ने उनसे कमलनाथ सरकार को लेकर सवाल किया।

दिग्विजय ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि बहुमत परिक्षण आज होने पर हमारे पास बहुमत नहीं है। इसके साथ ही कहा कि सीएम कमलनाथ आज प्रेस वार्ता करने वाले हैं, तब तक इंतजार कीजिए। उसके बाद उनकी मुलाकात कमलनाथ से भी हुई। कमलनाथ दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि इस प्रेस वार्ता में वे इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं।

इससे पहले शीर्ष अदालत ने कमलनाथ सरकार को मध्य प्रदेश विधानसभा में आज यानी 20 मार्च को बहुमत परिक्षण कराने का आदेश दिया है। इसके बाद कांग्रेस और भाजपा ने अपने-अपने विधायकों को व्हिप जारी कर दिया है। भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा विधायकों को व्हिप जारी करते हुए शुक्रवार को कमलनाथ सरकार के खिलाफ वोट देने को कहा है। 

कोरोना: इटली में लगा लाशों का ढेर, दफनाने के लिए बुलानी पड़ी सेना

कोरोना: 10 हज़ार के पार पहुंचा 'मौत' का आंकड़ा, इटली से अमेरिका तक हर जगह हाहाकार

खुशखबरी: चार दिन में जड़ से 'ख़त्म' हो जाएगा कोरोना, इस देश ने हज़ारों मरीज किए ठीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -