कोरोना: पीएम मोदी के आग्रह के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, वायरल Video दे रहा सबूत
कोरोना: पीएम मोदी के आग्रह के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, वायरल Video दे रहा सबूत
Share:

नई दिल्ली: वाह, मेरे देश की जनता ! एक तरफ वैश्विक महामारी पूरी मानवता को निगलने के लिए मुंह फैलाए खड़ी है, सरकार और डॉक्टर्स दिन रात एक करके उससे लड़ रहे हैं। लेकिन देश की जनता को सब्जियां खरीदने की पड़ी है। वहीं आने वाले खतरे की अनदेखी कर व्यापारी भी इसे मौका समझकर लोगों को लूटने में लगे हुए हैं। साग-सब्जियों के दाम कई गुना बढ़ गए हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात देशवासियों को संबोधित करते हुए आने वाले कुछ हफ़्तों तक अपने घरों से बाहर ना निकलने और सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ ना लगाने का आग्रह किया था। ताकि अधिक से अधिक लोगों को इस वायरस से संक्रमित होने से बचाया जा सके। लेकिन जनता कुछ भी मानने को तैयार नहीं दिख रही है। पीएम ने यह भी कहा था कि किसी भी आवश्यक वस्तु की कमी होने वाली नहीं है, इसीलिए किसी भी वस्तु की जमाखोरी ना करें।

लेकिन इसके बाद भी लोग का हुजूम सड़कों पर स्थित सब्जियों की दूकान पर लगा हुआ है और वे ऐसे खरीदारी कर रहे हैं, जैसे कल से सब्जियां दिखाई ही नहीं देंगी। देश के पीएम द्वारा आग्रह करने के बाद भी हम सावधानी बरतने को तैयार नहीं हैं। लेकिन याद रखना अगर भारत में यह महामारी लोगों की जान लेती है, तो इसके जिम्मेदार हम भी होंगे ।

 

इस प्रमाण पत्र के दम पर अर्धसैनिक बनना होगा आसान

कानून से बचने वालों को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी नसीहत

कोरोना : 4 मौत के बाद पीएम मोदी ने संबोधन में बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -