अंजलि मेनन बनाएगी सामाजिक भेद को लेकर फिल्म
अंजलि मेनन बनाएगी सामाजिक भेद को लेकर फिल्म
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल डिस्टेंसिंग आज के समय की काफी बड़ी चर्चा का विषय बन गया है, इसके साथ ही जिसमें कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हैं, जो आत्म-अलगाव की विधि के लिए किया जाता हैं , जिसे कोविद -19 की 'श्रृंखला को तोड़ने' की सिफारिश की जा रही है । इसके साथ ही फिल्म निर्माता अंजलि मेनन ने सभी समस्याओं के बावजूद, "सामाजिक दूरदर्शिता ने हमें अपने बच्चों के साथ समय बिताने का एक बड़ा अवसर मिला है"। “अचानक मुझे लगता है कि मैं उन शुरुआती वर्षों में वापस आ गया हूं जब मेरा बेटा हर मिनट मेरे साथ रहेगा! इसके साथ ही इसलिए अब यह दिन मौज-मस्ती और हंसी-ठिठोली के साथ-साथ चिड़चिड़ाहट और झगड़े का है।

वहीं उन दिनों से बड़ा अंतर यह है कि वह बात कर सकता है|  ऐसा बताया जा रहा है कोएड और बैंगलोर डेज़ फिल्म निर्माता ने दिसंबर 2019 में एर्नाकुलम पुलिस आयुक्त के साथ एक शिकायत दर्ज करवाई थी , वहीं जब कई लोगों ने उन्हें चेतावनी दी थी कि उन्हें उनकी फिल्म के लिए संपर्क किया गया था। “बीते कुछ वर्षों में ऐसी कई घटनाएं लगातार हुई हैं, लोगों ने मुझे बताया कि मेरी तथाकथित परियोजनाओं के लिए मेरी ओर से कोई न कोई कास्टिंग की जा रही है। हालाँकि  मैंने प्राप्त की गई प्रत्येक क्वेरी को स्पष्ट करने की कोशिश की है,

ऐसी स्थितियाँ हैं जहाँ लोगों ने लड़कियों को फोन किया और उनसे कहा, 'अपने परिवार के सामने यह प्रकट न करें, परन्तु आपको अंजलि मेनन फिल्म में लिया जा रहा है।' अंजलि कहती हैं, '' परेशान होकर, उन्होंने वास्तव में अपने परिवार से जानकारी वापस ले ली है।वहीं  "उस समय, मेरे पास पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए कोई सबूत या पहला व्यक्ति रिपोर्ट नहीं था। इसके साथ ही  इसलिए, मैंने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया, फिर स्पष्ट किया कि मैं किसी भी परियोजना पर काम नहीं कर रहा था और कास्टिंग अफवाहें झूठी थीं।

किसी धर्म में यकीन नहीं रखते अक्षय कुमार, कहा- 'एक ही धर्म है भारतीय होना'

बाबा रामदेव ने फिर दिया विवादित बयान, इस्लाम को लेकर कह डाली बड़ी बात

अमेरिका के महान मुक्केबाज मोहम्मद अली ने आखिर क्यों बदला था धर्म, जानिए पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -