VIDEO! 'बड़े अच्छे लगते हैं' में दिखा कंडोम सीन, देखकर घूम गया फैंस का सिर
VIDEO! 'बड़े अच्छे लगते हैं' में दिखा कंडोम सीन, देखकर घूम गया फैंस का सिर
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain 2) में आए दिन कुछ ना कुछ ड्रामा या मजेदार चीज होती रहती है। राम एवं प्रिया (Ram Kapoor And Priya Sood) की जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा तो बन ही गई है, साथ ही दोनों की अजब-गजब बातें भी प्रशंसकों को बहुत हंसाती हैं। बीते कई दिनों से सीरियल में राम और प्रिया के बीच टेंशन चलती दिखाई दे रही थी। जब से प्रिया को वेदिका (Vedika) के राम की एक्स होने का पता चला है, वो परेशान है। इस सारे ड्रामे के बीच एक फनी सीन भी देखा जाने वाला है। इस सीन में कंडोम (Condom Scene) के पैकेट ने बड़ा किरदार निभाएगा।

नए एपिसोड में राम और प्रिया एक मजेदार मोमेंट साझा करने वाले हैं। शिविना के भांग वाले मॉकटेल को पीने वाले सभी व्यक्तियों को अब सिर में दर्द होने वाला है। इन्हीं में से एक प्रिया भी है, जो सिर दर्द से परेशान है। प्रिया को लगता है कि राम उसे वेदिका से संबंधित सारी बातों को मिटाना चाहता है, इसलिए उसने भांग का सहारा लिया। तत्पश्चात, अजय कमरे में आता है तथा प्रिया को एक पार्सल देकर जाता है। अजय बोलता है कि राम ने पार्सल प्रिया के लिए केमिस्ट से खरीदा है। जब प्रिया पार्सल को खोलती है तो उसमें से कंडोम का बॉक्स निकलता है।

ये देखकर प्रिया हैरान हो जाती है तथा राम को गलत समझ बैठी है। प्रिया को लगता है कि राम उसके नजदीक आकर उसे चीजें ठीक करना चाहता है। तथा यदि इतना ही बहुत नहीं था तो राम भी प्रिया की कंफ्यूजन तथा गलतफहमी को हवा देगा। राम जब कमरे में आता है तो प्रिया को पार्सल के मंगवाने की बात को मानता है तथा कमरे के पर्दे बंद कर देता है। साथ ही राम बोलता है कि उसने सारा दीदी से इस बारे में बात की यह। यह सब सुनकर प्रिया के तो होश ही उड़ जाते हैं। वैसे भले ही प्रिया के होश कंडोम के बॉक्स को देखकर उड़ गए हों। मगर 'बड़े अच्छे लगते हैं' के प्रशंसकों को मजा ही आ गया है। कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इस सीन के मजे लिए तो कई ने राम और प्रिया का मजाक बनाया है। राम के डायलॉग को सुनकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। तो वहीं कई इसकी डबल मीनिंग भी निकाल रहे हैं। 

'हुनरबाज' के मंच पर पहुंची भारतीयों को यूक्रेन से वापस लेकर लौटीं पायलट, देखकर रो पड़ी परिणीति चोपड़ा

शुरू हुई अनुपमा-अनुज की शादी की रस्में, नया प्रोमो देख झूम उठे फैंस

शादी के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -