शुरू हुई अनुपमा-अनुज की शादी की रस्में, नया प्रोमो देख झूम उठे फैंस
शुरू हुई अनुपमा-अनुज की शादी की रस्में, नया प्रोमो देख झूम उठे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के नए प्रोमो (Anupamaa Promo) में अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा की रोका सेरेमनी (Anupama-Anuj Kapadia Roka Ceremony) की झलक बताई गई है। काफी वक़्त से अनुपमा अपनी खुशियों को पाने के लिए जूझ रही थी। अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) से शादी करने के ख्वाब उसके लिए काफी सारी समस्या लेकर आया लेकिन वह टस से मस नहीं हुई। बीते एपिसोड में तो अनुपमा ने स्पष्ट बोल दिया कि वह अपनी खुशियों का गला नहीं घुटने देगी। बात की जाए नए प्रोमो की तो अनुपमा (Rupali Ganguly) की खुशी में कुछ ही लोग सम्मिलित हुए हैं। बा, काव्या एवं वनराज शाह इस जश्न से गायब हैं। 

वही सामने आए अनुपमा के प्रोमो में अनुज कपाड़िया की खुशी तो देखते ही बन रही है। घर की दहलीज पर अनुज कपाड़िया अपनी अनुपमा के लिए आरती की थाली लिए खड़ा है। दूसरी तरफ समर एवं किंजल की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। बाबूजी अनुज और अनुपमा की रोका सेरेमनी की रस्म की आरम्भ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो के सामने आने के पश्चात् अनुपमा के प्रशंसक नए एपिसोड को देखने के लिए बेताब से दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर #MaAnKiShaadi तथा #AnujAnupamaKiShaadi हैशटैग छाया हुआ है।

रूपाली गांगुली के इस सुपरहिट सीरियल के प्रीक्वल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाना है। निर्माताओं की तरफ से अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupama: Namaste America) का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है। रूपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो के प्रोमो की झलक बताई है। बता दें कि इस सीरियल में अनुपमा की जिदंगी से संबंधित पुराने किस्सों को बताया जाएगा।

शादी के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

फैंस को बड़ा झटका! 'अनुपमा' से हुई अनुज की छुट्टी? इस पोस्ट से हुआ खुलासा

एक बार फिर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -