शादी के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश
शादी के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकार शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) से शादी रचाई है। शमा सिकंदर उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं तथा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं वहीं अब उन्होंने समंदर किनारे धूप सेंकते हुए एक तस्वीर साझा करके धमाल मचा दिया है।  

वही शमा सिकंदर ने एक फोटो साझा की है जिसमें वह समंदर किनारे सनबाथ लेती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इस फोटो को देखकर सभी लोग कमेंट में उनके हनीमून की फोटो होने की बात कह रहे हैं। मगर आपको बता दें कि ये फोटो शमा के हनीमून की नहीं है। क्योंकि उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'पूरी तरह से गर्मी आ चुकी है तथा मैं बीच को मिस कर रही हूं।' जाहिर है कि यह फोटो पुरानी है।

गौरतलब है कि शमा एवं जेम्स ने शादी से पहले 8 वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया। शमा एवं जेम्स 14 मार्च को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। शमा ने गोवा में जेम्स मिलिरोन के साथ शादी की। 13 मार्च को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई। इससे पूर्व भी पूल पार्टी का आयोजन भी किया गया। दोनों ही शादी में बहुत खुश दिखाई दिए। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

एक बार फिर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड के इस विलेन से शादी करना चाहती है सपना! खुद किया अपने प्यार का इजहार

हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -