खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज
खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल राजू बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और अब उनकी हालत में काफी सुधार है। आपको बता दें कि 10 अगस्त को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा के बाद से ही वह हॉस्पिटल में बेहोश थे और उनका इलाज दिल्ली के एम्स में जारी है। इन सभी के बीच राजू के फैंस और चाहने वाले लगातार उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

फिलहाल मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल 15 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू को आखिरकार होश आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। जी दरअसल, डाक्टर्स की मानें तो राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और अब इसका इलाज चल रहा है। आपको पता हो तो बीते दिन कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी जानकारी सामने आई थी और कहा गया था कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटाया जा रहा है।

हालांकि, बाद में राजू श्रीवास्तव के भाई ने प्रतिक्रिया देते हुए उन खबरों को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था। दूसरी तरफ खबर है कि एम्स में डॉक्टर भी राजू श्रीवास्तव की हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं, हालांकि फैंस की प्रार्थना जारी है। आपको बता दें कि राजू ने अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता है और बीते समय में उनके निधन की अफवाहे भी जारी हुईं थीं हालाँकि उनके परिवार के लोगों ने इन अफवाहों पर गौर करने से मना कर दिया था। 

एक नारियल बदल सकता है आपकी किस्मत, करना होगा ये छोटा सा उपाय

'कैरेक्टरलेस शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेकर अपनी फिल्म हिट करवाना चाहती है', एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर निर्माता, फेफड़ों में हुआ संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -