अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर निर्माता, फेफड़ों में हुआ संक्रमण
अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर निर्माता, फेफड़ों में हुआ संक्रमण
Share:

बॉलीवुड से इन दिनों लगातार ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो हैरान कर रहीं हैं। अब इन सभी के बीच एक और खबर आई है। जी दरअसल 'सनम बेवफा', 'सौतन' और 'साजन बिना सुहागन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक, निर्माता, लेखक और गीतकार सावन कुमार टाक को तबीयत खराब होने की वजह से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार उनकी हालत खराब है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

वहीं हमे मिली जानकारी के तहत सावन कुमार के भतीजे नवीन कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि, 'उन्हें फेफड़ों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस समय उनकी हालत गंभीर है और उनका दिल भी सही स्थिति में काम नहीं कर रहा है।' इसके अलावा उनके भतीजे ने कहा कि हम फैंस और फॉलेवर्स से कहना चाहते हैं कि उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें, जिससे अंकल इस कठिन समय से बाहर निकल सकें।

आप सभी को जानकारी दे दें कि सावन कुमार अभिनेता संजीव कुमार और महमूद जूनियर उर्फ नईम सैय्यद जैसे मशहूर शख्सियत को इंडस्ट्री में ब्रेक देने के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म मीना कुमारी के साथ 'गोमती के किनारे' थी। वैसे आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनाली फोगाट ने भी इस दुनिया को अलविदा कहा था और उनसे पहले राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती हुए थे और अब तक उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया है।

कब शादी करेंगे अथिया और KL राहुल, सुनील शेट्टी ने कर डाला खुलासा

'नोरा गवाह तो मैं आरोपी क्यों?', मनी लॉन्ड्रिंग केस में बोलीं जैकलीन फर्नांडिस

रिलीज हुआ कठपुतली का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -