'कैरेक्टरलेस शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेकर अपनी फिल्म हिट करवाना चाहती है', एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने लगाई लताड़
'कैरेक्टरलेस शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेकर अपनी फिल्म हिट करवाना चाहती है', एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने लगाई लताड़
Share:

इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में रहती है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में उन्होंने अपनी जगह बना ली है और अब उनकी एंट्री सलमान की फिल्म में भी हो गई है। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और अक्सर उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जाता है। अब इन सभी के बीच हाल ही में, शहनाज गिल ने एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते ही कई लोग हैं जो शहनाज को ट्रोल करने लगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जी दरअसल, शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है और इस वीडियो में शहनाज को फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का गाना ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गाती हुई दिखाई दे रही हैं। हालाँकि इस वीडियो को देख कई ट्रोलर्स ने शहनाज की क्लास लगा दी है। वहीं कई लोग शहनाज की आवाज के दीवाने हो गए हैं। वैसे इस वीडियो में शहनाज को ब्लैक शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टीशर्ट में देखा जा सकता है। हालाँकि ट्रोलर्स का कहना है शहनाज केवल सिम्पथी ले रहीं हैं और सिद्धार्थ का नाम लेकर अपना नाम हिट करवाने में लगी हैं। एक यूजर ने शहनाज को characteless women तक कह डाला है।

वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'Fakenaaz sirf sid ko use kiya maragi to sar sar ke struggling characteless women' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है- 'फिल्म में आने वाली है तो हिट करने और लोग देखे इसलिए सिद्धार्थ को याद करने का नाटक कर रही है वरना तो बड़ी खुश रहती है।' इस तरह कई यूजर्स शहनाज को ट्रोल कर रहे हैं।

पूरे शरीर में दर्द से परेशान हैं अमिताभ, सैनिटाईज़ हुआ पूरा घर

बेटे के लिए साथ आए अरबाज-मलाइका, वीडियो हो रहा वायरल

'मैं हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं, बायकॉट ट्रेंड मुझे और फिल्म दोनों को प्रभावित नहीं कर सकता है': शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -