एक नारियल बदल सकता है आपकी किस्मत, करना होगा ये छोटा सा उपाय
एक नारियल बदल सकता है आपकी किस्मत, करना होगा ये छोटा सा उपाय
Share:

परेशानियां-बाधाएं किसके जीवन में नहीं है। हालाँकि इनको दूर करने के लिए कई उपाय किये जा सकते हैं। जी दरअसल अगर जीवन में बार-बार परेशानियां आ रही हों और ऐसा लगे की कुछ भी अच्‍छा नहीं चल रहा है तो आप कुछ उपाय कर सकते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 

पहला उपाय- आप एक पानी वाला नारियल अपने ऊपर से 21 बार घुमाकर किसी मंदिर के हवनकुंड में मंदिर में जाकर जला दें। इस उपाय को 5 हफ्तों तक हर मंगलवार और शनिवार को करें।

नौकरी-व्‍यापार में सफलता- अगर नौकरी या व्यापार में सफलता पाना चाहते हैं तो घर में नारियल का पेड़ लगाएं। जी दरअसल इससे गुरु ग्रह मजबूत होकर आपको शुभ फल देगा और जल्‍द ही आपको सफलता मिलेगी। केवल यही नहीं बल्कि इससे घर में धन की आवक भी बढ़ेगी। हालाँकि ध्यान रहे नारियरल का पेड़ घर की दक्षिण या पश्चिम दिशा में ही लगाएं। 

बुरी नजर उतारने का उपाय: बुरी नजर उतारने के लिए मंगलवार के दिन सवा मीटर लाल कपड़े में एक नारियल बांधकर जातक के ऊपर से 7 बार उतार कर हनुमान जी के चरणों में अर्पित कर दें। इससे आपको लाभ होगा।

पैसों की तंगी दूर : शुक्रवार के दिन लाल कपड़े पहनकर मां लक्ष्‍मी की पूजा करें। अब आप पूजा में मां लक्ष्‍मी को नारियल अर्पित करें। उसके बाद अगले दिन यह नारियल लाल कपड़े में लपेट कर घर में ऐसी जगह रख दें जहां पर किसी बाहरी की नजर न पड़े। कुछ ही दिन में मां लक्ष्‍मी की कृपा बरसने लगेगी। 

अगर घर या ऑफिस में दिखे ये संकेत तो हो सकती है नकारात्‍मकता या वास्‍तु दोष

ये हैं गणेश जी के 8 रूप, जानिए सबसे मंगलकारी कौन-सा

हरितालिका तीज पर राशि के अनुसार पहने साड़ी, सफल होगी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -