बेटे की मौत के बाद सदमे में थे कॉमेडियन राजीव निगम, कहा- 'बस मनीष पॉल ने की मदद'
बेटे की मौत के बाद सदमे में थे कॉमेडियन राजीव निगम, कहा- 'बस मनीष पॉल ने की मदद'
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम ने बीते दिनों ही अपने बेटे को खो दिया हैं। जी हाँ, उनके जन्मदिन के दिन उनके 9 साल के बेटे देवराज का निधन हो गया हैं और अपने बेटे के निधन से राजीव पूरी तरह टूट चुके है। इस समय उनकी हालत कुछ सही नहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजीव के बेटे ने लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट (मुंबई) स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली थी। ऐसे में हाल ही में अपने बेटे के जाने के बाद पहली बार राजीव ने कुछ खुलासे किये हैं।

एक वेबसाइट से अपना दर्द बताते हुए उन्होंने कहा, ''मैं पिछले ढाई साल से आर्थिक संकट का सामना कर रहा हूं, जबकि एक तरफ मैं काम करने में असमर्थ था, दूसरी तरफ मेरा बेटा अपने इलाज के दौर से गुजर रहा था।' जी दरअसल उनके बेटे देवराज को खराब तबीयत के चलते वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन करीब 2 साल से वेंटिलेटर रहने के बाद भी वह नहीं बच सका।

एक वेबसाइट से बातचीत में राजीव ने कहा, 'सच कहूं, तो यह देखना निराशाजनक था कि इन परेशानियों के दौर में मनीष पॉल के अलावा इंडस्ट्री के किसी भी शख्स ने मेरी मदद नहीं की। मनीष ने मेरी बहुत मदद की, न सिर्फ आर्थिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी वह एक मजबूत सहारा रहे हैं।' आपको याद हो तो बीते समय में राजीव निगम ने अपने बेटे के निधन के बारे में जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था।

एक पोस्ट में उन्होंने बेटे के जाने पर दुख जाहिर करते हुए लिखा था- 'ये कैसा सरप्राइज मिला है जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या।'

KIIFB के खिलाफ रिपोर्ट की जांच पर केरल एफएम ने ईडी पर किया प्रहार

बॉयफ्रेंड संग नाचते नजर आईं अंकिता लोखंडे, वीडियो हो रहा वायरल

भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर ये क्या बोल गए करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -