भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर ये क्या बोल गए करण पटेल
भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर ये क्या बोल गए करण पटेल
Share:

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। जी दरअसल दोनों को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। बीते दिनों ही भारती के घर गांजा मिला था जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। वहीँ उनकी गिरफ्तारी से कई लोगों को झटका लगा है और अब तक लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। अब इसी क्रम में सामने आए हैं करण पटेल। हाल ही में करण पटेल का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने भारती के साथ शो खतरों के खिलाड़ी में काम किया हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि भारती अपनी लाइफ में क्या करती हैं। हमने लेवल एक ही शो में काम किया हैं।'

एक वेबसाइट से बातचीत में करण ने कहा, 'हमने सिर्फ एक रिएलिटी शो में काम किया है। मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता। यह उनका पर्सनल बिजनेस है। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह अपनी लाइफ में क्या करती हैं। मैं इस बारे में और कमेंट नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि इससे आप टीवी इंडस्ट्री को टारगेट करेंगे।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि भारती कई शोज में काम कर चुकीं हैं। भारती इन दिनों भी कई बेहतरीन शोज में नजर आ रहीं हैं।

वहीँ अचानक से उनके घर पर गांजे का मिलना सभी को हैरान कर गया हैं। वैसे भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों की जमानत पर सुनवाई आज यानी सोमवार को होने वाली हैं। वैसे जांच एजेंसी ने दोनों का मेडिकल भी करवाया था और दोनों से पूछताछ भी हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उनके घर से 86।5 ग्राम गांजा बरामद हुआ हैं।

पासवान की जगह कौन जाएगा राज्यसभा ? भाजपा के सामने असमंजस की स्थिति

तापसी ने शुरू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

प्रदूषण के नाम पर केजरीवाल सरकार ने वसूले 883 करोड़ लेकिन खर्चे मात्र 14, RTI में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -