प्रधानमंत्री के  संबोधन के बाद सीएमओ को लगा पहला टीका
प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद सीएमओ को लगा पहला टीका
Share:

उत्तरकाशी:  पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन के उपरांत उत्तरकाशी के केंद्रों में भी टीकाकरण का अभियान शुरू किया गया. जिले में टीकाकरण के दो केंद्र बनाए जा चुके है. एक केंद्र गंगा घाटी के उत्तरकाशी जिला चिकित्सालय में तो दूसरा यमुनाघाटी के CHC नौगांव में बनाया गया था. दोनों केंद्र पर 100-100 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य साध चुके है. कोरोना वायरस का पहला टीका सीएमओ डॉ. डीपी जोशी को लगाया गया, जबकि दूसरा टीका जेनरेटर ऑपरेटर दिनेश नौटियाल को लगाया गया. उधर, CHC नौगांव में पहला टीका गणेश डिमरी फार्मासिस्ट को लगाया जा चुका है.

दोपहर 2 बजे तक जिला चिकित्सालय में 38 और CHC नोगांव में 28 लाभार्थियों को टीके का इंजेक्शन दिया जा चुका है. टीकाकरण को लेकर स्वास्थ्य महकमें के अधिकारियों और कर्मचारियों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम तैनात की जा चुकी है. एंबुलेंस सहित अतरिक्त वाहन की व्यवस्था पहले से ही की गई है.

जिलाधिकारी ने की अपील: जंहा इस बात का पता चला यही कि जिलाधिकारी ने हेल्थ वर्करो एवं जनसामान्य से कोविड-19 टीकाकरण अभियान को सफल बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. इसमें कतई भी घबराने की जरूरत नही है. सभी वर्करों एवं जनसामान्य का सहयोग मिलेगा तो निश्चित तौर पर इस महामारी से निजात मिल पाएगी.

खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में दहशत

कांग्रेस नेता सिरसा और सिद्धू सहित 40 को NIA का नोटिस, ये है मामला

AIIMS डायरेक्टर को कोरोना वैक्सीन का लगते देख खुद को रोक नहीं पाई कंगना, कहा- "अब और इंतज़ार नहीं कर सकती..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -