AIIMS डायरेक्टर को कोरोना वैक्सीन का लगते देख खुद को रोक नहीं पाई कंगना, कहा-
AIIMS डायरेक्टर को कोरोना वैक्सीन का लगते देख खुद को रोक नहीं पाई कंगना, कहा- "अब और इंतज़ार नहीं कर सकती..."
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोविड-19 की वैक्सीन लगने की शुरुआत पर खुशी व्यक्त की है. उन्होंने AIIMS नई दिल्ली के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया के टीकाकरण का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो को उन्होंने अद्भुत कहा और लिखा कि इसकी प्रतीक्षा नहीं कर सकती हैं.

लगभग 1 वर्ष के कठिन दौर के उपरांत भारत ने लोगों को उम्मीद की किरण दी है. देश में कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. आज पीएम नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 टीकाकरण की वर्चुअली शुरुआत की है. कोविड-19 का पहला टीका AIIMS के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया को लगाया गया है. कंगना रनौत ने इसे लेकर अपनी खुशी व्यक्त और अपनी फीलिंग्स साझा की है. कंगना रनौत अपनी मूवी की शूटिंग में बिजी हैं और इस दौरान उन्होंने देश में कोविड-19 वैक्सीन आने पर रिएक्शन दिया है. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ANI का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में नई दिल्ली एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया को कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा रही है.

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन भी रहे मौजूद- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो में उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन मौजूद रहे. आज देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस वैक्सीन दी जा रही है. कंगना रनौत ने इस वीडियो को साझा करते हुए इस वीडियो को बहुत ही खास कहा है. उन्होंने लिखा,"अद्भुत, इंतजार नहीं कर सकती हूं." कंगना अभी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं. वो अभी भोपाल में हैं. इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनौत: मूवी में वह एक जासूस एजेंट की रूप में नज़र आने वाली है. कंगना इसमें बिल्कुल अलग लुक में दिखाई देने वाली है. इस मूवी रजनीश घई डायरेक्टर कर रहे है. इसके अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी. उन्होंने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है. कंगना इन फिल्मों के अलावा 'तेजस' में दिखाई देंगी.

 

आरबीआई ने शैडो बैंकों के लिए सख्त नियमों का दिया प्रस्ताव

कच्चे तेल पर साप्ताहिक घड़ी: MCX, ब्रेंट USD55 प्रति बैरल से नीचे फिसल जाता है

48,702 पर रही सोने की कीमत, चांदी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -