खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में दहशत

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के उदितपुर के टोला भगवतनगर में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोगो की भारी भीड़ जुट गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक (SP) भी मौके पर पहुंच कर निरिक्षण किया.

मृतक किसान की शिनाख्त भगवतनगर निवासी मुन्नीलाल मौर्य (70) के रूप में हुई है. मुन्नीलाल हर दिन की तरह शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद खेत में बने छप्पर में सो गए थे. शनिवार की सुबह जब बहुत देर तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी नत‌िनी अंजनी उन्हें बुलाने के लिए खेत में चली गई. मुन्नीलाल का शव देखकर अंजनी चीखती हुई भागी. थोड़ी देर बाद लोगों का जमावड़ा लग गया. मुन्नीलाल के सिर पर हथियार से हमला किया गया था. पूरा शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

खबर के अनुसार, मुन्नीलाल की शादी नहीं हुई थी. उनका एक भाई नंदलाल मौर्य नौतनवां क्षेत्र में रहते हैं. बाकी के दो भाई हंसराज मौर्य व बंशराज मौर्य गांव में ही रहते हैं. मुन्नीलाल ने चार साल पले अपने हिस्से की जायदाद को हंसराज के पुत्रों को दे दी थी. इसको लेकर परिवार में मनमुटाव भी रहा, किन्तु बाद में सब ठीक हो गया था. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

कच्चे तेल पर साप्ताहिक घड़ी: MCX, ब्रेंट USD55 प्रति बैरल से नीचे फिसल जाता है

नितीश कुमार को मांझी की सलाह, ट्वीट में लिखा- 'भय बिनु होइ न प्रीत'

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का सामूहिक बलात्कार, दरवाजे से बाँध दिए थे पैर

Most Popular

- Sponsored Advert -