आज से इन नए शो में नज़र आएंगी CID फेम ऋषिका सिंह

आज से इन नए शो में नज़र आएंगी CID फेम ऋषिका सिंह

10 अगस्त से दूरदर्शन के DD किसान चैनल पर एक नया शो 'नई सोच' की शुरुआत होने वाली है. यह शो सोमवार से शुक्रवार रोज़ रात को 9:30 बजे प्रसारित किया जाने वाला है. शो में टेलीविज़न और फ़िल्म एक्ट्रेस ऋषिका सिंह लीड रोल में नज़र आने वाली है. ऋषिका दामिनी का किरदार निभाने वाली है. कोविड संकट के उपरांत बदले माहौल में शूटिंग कर रहीं ऋषिका सीरियल ‘नई सोच’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए सरकार की योजनाओं को ड्रैमेटिक तरीके से दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास है. सीरियल में वो एक चाय बेचने वाले की बेटी का किरदार निभा रही है जो पढ़-लिख कर गांव और किसानों की सहायता कर रही है और आगे चलकर शो में वो सरपंच भी बन जाएगी, ताकि वो अपने गांव का विकास करने वाली है.

अपने किरदार की तैयारी के बारे में बात करते हुए ऋषिका ने कहा कि शुरू के 10 दिन उन्हें थोड़ी परेशानी आई, क्योंकि स्क्रिप्ट की भाषा कुछ ऐसी थी कि उनका उच्चारण नार्मल बोल-चाल की तरह नहीं था, लेकिन बाद में वो इसमें ऐसे रमीं कि सब कुछ आसान होने लगा. ऋषिका ने आगे कहा कि इस शो के द्वारा उन्होंने गांवों और किसानों की ज़िंदगी को बहुत ही करीब से देखा और उस बारें में समझा है. शूट समाप्त होने के उपरांत ऋषिका कुछ दिन गांव में किसानों के साथ रहकर उन्हें उनके अधिकारों के बारे में जागरूक करने की मुहिम से जुड़ना चाह रही हैं.

मूल रूप से बिहार की रहने वाली ऋषिका लंबे वक़्त से मुंबई में रह रही हैं और वो इससे पहले ‘कलेक्टर बहू’, ‘CID’ जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी ऋषिका का अगला पड़ाव बड़ा पर्दा है और वो इस राह में तेजी से तरक्की कर रही है.

 

सुशांत के निधन के बाद अंकिता के फेस पर पहली बार लौटी हंसी, सामने आई यह वजह

बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती है निया शर्मा, 'नागिन 4' के खत्म होते ही शुरु की तैयारियां

अंकिता के घर के बाहर सुशांत के नाम की थी नेमप्लेट, वायरल हुई फोटो