बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती है निया शर्मा, 'नागिन 4' के खत्म होते ही शुरु की तैयारियां
बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती है निया शर्मा, 'नागिन 4' के खत्म होते ही शुरु की तैयारियां
Share:

टेलीविज़न पर 'बिग बॉस 14' दस्तक देने के लिए तैयार हो गया है. कल 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया है. इस प्रोमो में सलमान खान नए अंदाज में एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. सह ही मेकर्स ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि शो का इस बार नाम बदलकर 'बिग बॉस 2020' कर दिया गया है. इसी दौरान अब बिग बॉस में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम पर से भी पर्दा धीरे धीरे हटने लगा है.

हाल ही में टेलीविज़न एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने खुलासा किया था कि वह 'बिग बॉस 2020' का भाग बनने वाली हैं. इस खबर के बाद अब ये खबर सामने आ रही हैं कि 'नागिन 4' स्टार निया शर्मा भी बिग बॉस 2020 में दिखाई देंगी. सूत्रों की माने तो निया शर्मा ने 'बिग बॉस 2020' में हिस्सा लेने के हां बोल दिया है.
 
बता दें की इन दिनों एक्ट्रेस निया खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा निया 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी अपनई शानदार परफॉरमेंस दिखा चुकी हैं. सीरियल 'नागिन 4' का फिनाले खत्म होते ही निया ने 'बिग बॉस 2020' में जाने की तैयारियां प्रारंभ कर दी है. कोरोना संक्रमण के कहर के बीच निया शर्मा ने एक बड़ा निर्णय लिया है. ऐसे में बिग बॉस के घर में निया की एंट्री से जोरदार तहलका मचने वाला है. वैसे तो निया शर्मा और जैस्मीन भसीन के अलावा विवियन डिसैना, सुगंधा मिश्रा, जय सोनी, अविनाश मुखर्जी और शिरीन मिर्जा जैसे स्टार इस शो का भाग बन सकते हैं.

अंकिता के घर के बाहर सुशांत के नाम की थी नेमप्लेट, वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर हिना खान का नागिन लुक छाया, वायरल हो रहे शानदार पोस्टर्स

असीम और हिमांशी का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' हुआ रिलीज़, दोनों की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -