अंकिता के घर के बाहर सुशांत के नाम की थी नेमप्लेट, वायरल हुई फोटो
अंकिता के घर के बाहर सुशांत के नाम की थी नेमप्लेट, वायरल हुई फोटो
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके फैमिली संग हर मोड़ पर साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. जब पूरी दुनिया सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन थ्योरी पर भरोसा करने ही लगी थी, कि तभी अंकिता लोखंडे ने सामने आकर यह बात बोली कि सुशांत ऐसे व्यक्ति थे ही नहीं कि वो किसी चीज से परेशान होकर खुद का ही अंत कर लें. इस दौरान ये बात भी सामने आई थी कि एक्ट्रेस अंकिता ने आजतक अपने निवास के बाहर से सुशांत सिंह राजपूत की नेमप्लेट भी नहीं निकाली है.

अब अंकिता लोखंडे के निवास के बाहर लगे नेमप्लेट की फोटो हाथ लग गई है. सामने आई इस नेमप्लेट की फोटो में अंकिता के नाम के ठीक नीचे एक्टर सुशांत का नाम लिखा हुआ दिख रहा है. एक्ट्रेस अंकिता ने अपने निवास के एंट्रेस के दाहिने तरफ ही इस नेमप्लेट को लगाया है. गत दिनों एक्ट्रेस अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के करीबी रह चुके प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने ही इस बात का खुलासा के दिया था कि अंकिता ने अपने निवास की नेमप्लेट से आज तक सुशांत का नाम नहीं हटाया है.

बता दें की शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस अंकिता पर खूब निशाना साधा है. संजय राउत ने रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए बोला है कि अंकिता ने तो सुशांत को छोड़ दिया था हालांकि रिया हमेशा उनके साथ नहीं हुई थी. इसी के संग संजय राउत ने ये भी बोला है कि ये बात पब्लिक डोमेन में होनी चाहिए कि आखिर किस वजह से अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था? 

सोशल मीडिया पर हिना खान का नागिन लुक छाया, वायरल हो रहे शानदार पोस्टर्स

असीम और हिमांशी का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' हुआ रिलीज़, दोनों की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री कर सकती है रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -